गाजियाबाद: एक-एक कर सामने आ रहा 5 मौतों के पीछे का राज, पुलिस को मिली राकेश वर्मा की लोकेशन

 पुलिस ने राकेश वर्मा का लोकेशन ट्रैस कर लिया है. उसकी लोकेशन कोलकाता में मिली है. गाजियाबाद पुलिस कोलकाता पुलिस से संपर्क कर रही है. 

गाजियाबाद: एक-एक कर सामने आ रहा 5 मौतों के पीछे का राज, पुलिस को मिली राकेश वर्मा की लोकेशन

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम के कृष्णा अपरा सफायर सोसाइटी के 8वी मंजिल से पति-पत्नी, महिला दोस्त और दो बच्चों की हत्या के मामले में पुलिस मृतक के रिश्तेदार राकेश वर्मा (साधु) की तलाश कर रही है. इस पूरे मामले में पुलिस को पहली सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने राकेश वर्मा का लोकेशन ट्रैस कर लिया है. उसकी लोकेशन कोलकाता में मिली है. गाजियाबाद पुलिस कोलकाता पुलिस से संपर्क कर रही है. 

गुलशन वशुदेव के एक दोस्त रमेश अरोड़ा ने बताया कि गुलशन ने रात 3 बजकर 38 मिनट पर उसे एक मैसेज किया था. इसके बाद मंगलवार सुबह मैंने उसे वीडियो कॉल किया. उसने बच्चों की तस्वीर और लटकती हुई रस्सी दिखाई और कहां कि सब कुछ खत्म हो गया है. रमेश ने पुलिस को बताया कि यह सब देखने के बाद उसने गुलशन को कुछ भी गलत कदम उठाने से मना किया था. 

रमेश ने पुलिस को यह भी बताया कि कोलकाता के एक व्यापारी ने गुलशन से लाखों का माल उधार दिया था. जिसके पैसे वह नहीं लौटा रहा था. इसी सिलसिले में गुलशन आज 11 बजे कोलकाता जाने वाला था. गुलशम ने सोमवार शाम को सोसायटी के गार्ड्स को कपड़े, मिठाई और जैकेट भी बांटे थे. 

आपको बता दें कि गुलशन के घर से सल्फास की गीली सुई भी  मिली है. बेटी कृतिका (19 साल) और बेटा रितिक (13 साल) का रस्सी से गला दबाकर उनकी हत्या करने का खुलासा हुआ है. साथ ही बेटे के गले पर चाकू के निशान भी हैं. 

जानकारी के मुताबिक गुलशन और उसका परिवार डेढ़ महीने पहले ही इस सोसायटी में रहने आया था. दूसरी महिला संजना जिसे गुलशन की दूसरी पत्नी बताया जा रहा है वह भी परिवार के साथ डेढ़ महीने पहले ही यहां रहने आई थी. इससे पहले यह परिवार इंदिरापुरम के ही ATS सोसायटी में रहता था. तीनों ने आज सुबह बालकनी में कुर्सी लगाकर एक साथ छलांग लगा दी. 

उधर, पुलिस राकेश वर्मा के कॉल डीटेल्स भी खंगाल रही है. पुलिस ने शरुआती जांच के आधार पर बिजेनस में घाटा और उधारी बढ़ना भी मौत की वजहों को माना है. इसके अलावा पुलिस परिवार से संजना के साथ रिश्तों की जांच भी कर रही है.