गाजियाबाद की कपड़ा फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर

कोरोना वायरस (Coronavirus) के मद्देनजर जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में एक कपड़े की फैक्ट्री में भीषण आग (Fire) लग गई है.

गाजियाबाद की कपड़ा फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 5 गाड़ियां मौके पर
फैक्ट्री से धुंआ निकलते हुए फोटो।

गाजियाबाद: कोरोना वायरस (Coronavirus) के मद्देनजर जारी लॉकडाउन (Lockdown) के बीच उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जनपद में एक कपड़े की फैक्ट्री में भीषण आग (Fire) लग गई है. आग की सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और फिलहाल आग पर काबू करने की कोशिश की जा रही है.

ये फैक्ट्री गाजियाबाद औद्योगिक क्षेत्र में है जो ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आती है. जानकारी के अनुसार ये कपड़े की एक्सपोर्ट कंपनी है जिसका नाम ब्लेसिंग एक्सपोर्ट बताया जा रहा है. हालांकि फैक्ट्री में अचानक लगी इस आग के कारणों का अभी तक पता नहीं लगा पाया है. फिलहाल दमकल कर्मियों द्वारा आग को बुझाने की कोशिश की जा रही है.

गौरतलब है कि लॉकडाउन में सभी फैक्ट्री और दुकानों को बंद करने के आदेश सरकार ने दिए थे. इस दौरान सिर्फ जीवनावश्यक वस्तुओं की सुविधा को जारी रखा गया था. लेकिन इसी लॉकडाउन के बीच फैक्ट्री में आग की ये घटना सामने आई है. हालांकि जांच के बाद ही फैक्ट्री में लगी आग के कारणों का पता चल सकेगा.

ये भी पढ़ें:- Lockdown पर पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर जहीर अब्बास ने कही बड़ी बात, जानिए पूरी डिटेल