प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो युवती ने उठा लिया ये कदम, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
Advertisement

प्रेमी ने शादी से इनकार किया तो युवती ने उठा लिया ये कदम, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में एक 20 वर्षीय युवती ने शादी से इनकार किए जाने पर अपने प्रेमी पर तेजाब छिड़क दिया. घटना में प्रेमी बुरी तरह जल गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

कुरनूल (आंध्र प्रदेश): आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में एक 20 वर्षीय युवती ने शादी से इनकार किए जाने पर अपने प्रेमी पर तेजाब छिड़क दिया. घटना में प्रेमी बुरी तरह जल गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ित युवक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवती के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. 

  1. तीन साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
  2. शादी के इनकार पर चेहरे पर फेंक दिया तेजाब
  3. एक सप्ताह पहले युवक के हाथों पर फेंका था तेजाब

तीन साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग
पुलिस के मुताबिक कुरनूल के पेड्डा कोट्टाला गांव में एक युवती और युवक का पिछले 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवती के मुताबिक युवक ने उससे वादा किया था कि वह उससे शादी कर लेगा. लेकिन कुछ दिन पहले उसने बताया कि उसके मां-बाप उसके लिए अच्छी लड़की देख रहे हैं और वह जल्द ही उससे शादी कर लेगा. 

शादी के इनकार पर चेहरे पर फेंक दिया तेजाब
दूसरी लड़की से शादी करने के बाद वह दोबारा से उसके पास वापस लौटा और कहा कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं रह सकता. युवक ने उसे बताया कि उसके मां-बाप ने जबरन उसकी शादी करा दी थी. इस पर गुस्सा होकर युवती ने प्रेमी पर तेजाब फेंक दिया.  युवती ने कहा कि, "मैंने उसके लिए तीन साल तक कॉलेज छोड़ दिया और उसने मुझे धोखा दिया। इसी कारण मैंने उस पर एसिड डाला."  

एक सप्ताह पहले युवक के हाथों पर फेंका था तेजाब
वहीं तेजाब पीड़ित युवक ने कहा कि उन दोनों ने आपसी सहमति से रिलेशनशिप खत्म की थी. इसके बाद उसने दूसरी जगह शादी कर ली थी. नांदयाल तालुक पुलिस स्टेशन के सर्किल इंस्पेक्टर दिवाकर रेड्डी ने कहा कि युवती ने गुरुवार रात 9 बजे युवक पर तेजाब फेंका था.  इससे पहले करीब एक हफ्ते पहले उसने युवक के हाथों पर तेजाब डाला था. लेकिन इस बार चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. उसे जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. फिलहाल मामले की जांच करवाई जा रही है. (इनपुट ANI)

LIVE TV

Trending news