close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गाय के दूध में सोना! BJP नेता दिलीप घोष के बयान के बाद अब TMC ले रही है चुटकी

श्चिम बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक कार्यक्रम में कहा था की गाय के दूध से सोना (gold) निकलता है. 

गाय के दूध में सोना! BJP  नेता दिलीप घोष के बयान के बाद अब TMC ले रही है चुटकी

कोलकाता: हाल ही में खड़गपुर के सांसद एवं पश्चिम बंगाल बीजेपी (BJP) के अध्यक्ष दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने एक कार्यक्रम में कहा था की गाय (cow) के दूध से सोना (gold) निकलता है. दिलीप घोष की यह बयान सोशल मीडिया पर बायरल हो गया था और बयान की वजह से घोष विरोधियों के निशाने पर थे. 

शुक्रवार को उनके इस बयान को गंभीरता से लेते हुए एक आदमी अपनी गए को लेकर पहुंच एक प्राइवेट गोल्ड लोन संस्था गया. मामला उत्तर 24 परगना में सोदपुर के काचकल मोड़से है जहां सुजीत दास नाम के एक शख्स एक प्राइवेट गोल्ड लोन संस्था के बाहर पहुंच गए. 

सुजीतदास ने बताया कि सांसद दिलीप घोष ने कहा है कि गाय के दूध से सोना मिलता है और उसी वजह से मैं अपनी गाय को गिरवी रखकर गोल्डलोन लेने आया हूं. एक और स्थानीय व्यक्ति ने बताया की बीजेपी के सांसद की विचारधारा से प्रेरित होकर ही यह शख्स इस प्राइवेट गोल्ड लोन संस्था में पहुंचा है .

उत्तर 24 परगना में अपनी गाय को लेकर सोना लेने पहुंचे एक व्यक्ति के बाद अब हुगली ज़िले में भी ऐसी ही एक घटना घटी है. इस बार तृणमूल (TMC) ने दिलीप घोष के विचार का अनूठा विरोध किया जिसमे श्रीरामपुर स्टेशन के टिकट काउंटर के सामने एक आदमी अपनी गाय लेके पहुंच गया और वही पर दूध निकालने लगा . इस आदमी कहना है की दूध 40 रूपए लीटर बिक रहा है और सोना 4000 रूपए और इसीलिए अब दूध भी सोने के भाव में ही खरीदना होगा ऐसा दावा किया तृणमूल ने . 

माइक के जरिए तृणमूल के लोग प्रचार चला रहे हैं की और अगर सच में दूध में सोना पाया जाता है तो बीजेपी के लोग ही अब इस दूध को खरीदें, यहां पर दूध 3000 रूपए लीटर बिक रहा है जो सोने के भाव से 1000 रूपए काम में मिल रहा है.

वही बीजेपी का आरोप है की दिलीप घोष की बात का गलत मतलब निकालकर तृणमूल के लोग अब नाटक कर रहे है और यह लोग हर बात पर राजनीती करते है .