राजस्थान रोडवेज से किए वादों पर सरकार नहीं ले रही एक्शन, कर्मचारियों ने किया चक्काजाम

1 घंटे कार्य बहिष्कार और बसों का चक्काजाम से यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. रोडवेज श्रमिक संगठनों के चरणबद्ध आंदोलन कार्यक्रम के अंतर्गत पहले चरण में 10—11 अक्टूबर को 2 दिन का प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन किया गया था

राजस्थान रोडवेज से किए वादों पर सरकार नहीं ले रही एक्शन, कर्मचारियों ने किया चक्काजाम
इसकी सीधे सीधे तौर पर सरकार की जिम्मेदारी होगी.

दामोदर प्रसाद, जयपुर: राजस्थान रोडवेज के 6 श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चे द्वारा आज प्रदेशभर के सभी बस अड्डों पर एक घंटा बसों का चक्काजाम किया गया. आज प्रदेश भर में रोडवेज के सभी आगारों तथा केंद्रीय कार्यशालाओं में दोपहर 1 बजे से 2 बजे तक एक घंटे का कार्य बहिष्कार किया गया. जयपुर में कार्य बहिष्कार का यह कार्यक्रम सिंधी कैम्प बस स्टैंड पर भी देखा गया.

1 घंटे कार्य बहिष्कार और बसों का चक्काजाम से यात्रियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. रोडवेज श्रमिक संगठनों के चरणबद्ध आंदोलन कार्यक्रम के अंतर्गत पहले चरण में 10—11 अक्टूबर को 2 दिन का प्रदेशव्यापी धरना प्रदर्शन किया गया था. दूसरे चरण में 17 अक्टूबर को उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के विधानसभा क्षेत्र टोंक शहर में प्रदेश स्तरीय विशाल रैली निकाली गई.

मंगलवार को प्रदेशभर में एक घंटा कार्य बहिष्कार और बसों का चक्काजाम कर विरोध जताया गया. यदि इसके बाद भी सरकार का रोडवेज कर्मचारियों से किए गए वादें पर सकारात्मक कार्रवाई नहीं जाती है तो आंदोलन बढाया जाएगा. इसकी सीधे सीधे तौर पर सरकार की जिम्मेदारी होगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.