close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की बधाई

राज्यपाल मिश्र ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि दीपावली प्रकाश का उत्सव है. दीपावली प्रदेशवासियों के जीवन में खुशहाली लाये और सभी के मन को प्रफुल्लित करे, ऐसी मेरी शुभकामनाएं है.

राजस्थान: राज्यपाल कलराज मिश्र ने प्रदेशवासियों को दी दीपावली की बधाई
राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र. (फाइल फोटो)

जयपुर: राज्यपाल कलराज मिश्र(Governor Kalraj Mishra) ने दीपावली(Deepawali) पर्व पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं. राज्यपाल मिश्र ने अपने शुभकामना संदेश में कहा है कि दीपावली प्रकाश का उत्सव है. दीपावली प्रदेशवासियों के जीवन में खुशहाली लाये और सभी के मन को प्रफुल्लित करे, ऐसी मेरी शुभकामनाएं है.

मिश्र ने कहा है कि ‘‘ हमें समाज में व्याप्त कुरीतियों को समाप्त कर जीवन में उजियारा लाना है. दीपमालिका का यह अभिनव त्यौहार है. दीपावली पर्व पर सभी के जीवन में अनंत खुशियां, मानवीय संवेदना और राष्ट्र प्रेम की भावना का संचार हो, ऐसी मेरी कामना है. राज्यपाल कलराज मिश्र और राज्य की प्रथम महिला सत्यवती मिश्र ने राजभवन में अधिकारियों व कर्मचारियों को दीपावली पर्व पर बधाई दी और उन्हें मिठाई वितरित की. इस दौरान राज्यपाल के सचिव सुबीर कुमार विशेषाधिकारी गोविन्द राम जायसवाल सहित राजभवन के अधिकारी मौजूद रहे.'' 

दीपोत्सव पर सीएम अशोक गहलोत(CM Ashok Gehlot) ने राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात कर उन्हें शुभकामनाएं दी. राज्यपाल ने भी उन्हें प्रकाश उत्सव की बधाई और शुभकामनाएं दी.