गुजरात में है भयानक टी-स्टॉल, बिकते हैं चुड़ैल, भूत, पिशाच नाम के चाय-नाश्‍ते
Advertisement

गुजरात में है भयानक टी-स्टॉल, बिकते हैं चुड़ैल, भूत, पिशाच नाम के चाय-नाश्‍ते

अहमदाबाद में स्थित एक चाय की दुकान में आपको ऐसा ही कुछ मिलेगा. यहां चुड़ैल चाय, भूत कॉफी, कंकाल बिस्किट, मुर्दा पापड़ी, पिशाची चिवड़ा और तांत्रिक पॉपकॉर्न नाम से मेन्‍यु कार्ड तैयार किया गया है.

गुजरात में है भयानक टी-स्टॉल, बिकते हैं चुड़ैल, भूत, पिशाच नाम के चाय-नाश्‍ते

अहमदाबाद: अगर किसी दुकान में गरमागरम चाय पीने के लिए जाएं और स्पेशल चाय, अदरक चाय, पुदीने की चाय की जगह आपको पता चले की आपको उस दुकान में भुत, चुड़ैल नाम से चाय पिलाई जाये और उसके साथ कंकाल बिस्किट या पिशाची चिवड़ा खिलाया जाये तो आपका चौंकना स्‍वाभाविक है.

अहमदाबाद में स्थित एक चाय की दुकान में आपको ऐसा ही कुछ मिलेगा. यहां चुड़ैल चाय, भूत कॉफी, कंकाल बिस्किट, मुर्दा पापड़ी, पिशाची चिवड़ा और तांत्रिक पॉपकॉर्न नाम से मेन्‍यु कार्ड तैयार किया गया है. ये सब सामान जिस दुकान में बेचा जाता है उसका नाम भी भयानक है. इस दूकान का नाम है 'भयानक टी-स्टॉल.'

इस दुकान को चलने वाले का नाम अनिल बजरंगी है. अहमदाबाद में स्थित यह चाय की दुकान जिस जगह बनाई गई है वह भी ऐसी जगह पर है, जहां जाना तो लोग कतई पसंद  नहीं करेंगे.

दरअसल ये दुकान गुजरात के अहमदाबाद के शमशान घाट के सामने स्थित है. लेकिन यह चाय की दुकान यहाँ क्‍यों बनायीं गयी है इस बात पर दुकान के मालिक अनिल बजरंगी ने बताया की उन्होंने यह दुकान वहां पर जानबूझकर खोली है. ताकि लोगों के मन मे श्मशान के प्रति तो डर या सोच है उसे मिटाया जा सके. वही लोगों में अंधश्रद्धा से पनपे अंधविश्वास को दूर करने में कामयाबी मिल सके कि दुनिया में पिशाच चुड़ैल जैसी कोई चीज नहीं होती है.

शुरुआत में गिने-चुने लोग ही इस चाय की दुकान पर आते थे. लेकिन आज यहां दिनभर में लगभग 100 से 125 लोग चाय नाश्ते के लिए आते हैं. 

Trending news