close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गुजरात में समंदर के रास्ते घुसपैठ की फिराक में हैं पाकिस्तानी आतंकी, खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

'सीमा के पास रहने वाले लोगों, मछुआरों को अलर्ट कर दिया गया है कि किसी भी तरह के संवेदनशील वाहन, बोट और व्यक्ति के दिखने पर तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए.'

गुजरात में समंदर के रास्ते घुसपैठ की फिराक में हैं पाकिस्तानी आतंकी, खुफिया एजेंसियों का अलर्ट

नई दिल्लीः जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के बाद से बौखलाया पाकिस्तान अब आतंकी घुसपैठ के लिए गुजरात से लगी सीमा का इस्तेमाल कर सकता है. केंद्रीय खुफिया एजेंसी (आईबी) ने गुजरात पुलिस को इस संबंध में अलर्ट जारी किया है. आईबी ने आशंका जताई है कि गुजरात में कच्छ से लगी भारत-पाकिस्तान सीमा के जरिए पाकिस्तानी आतंकी घुसपैठ करके बड़े आतंकी हमले को अंजाम दे सकते है. बता दें कि गुजरात में पाक सीमा से सटे इलाकों में गुजरात मरीन और सीमा पुलिस तैनात है. 

गुजरात में पूर्वी कच्छ के एसपी परीक्षित राठौड़ ने कहा, हम हर वो एहतियात बरत रहे हैं जिससे घुसपैठ को रोका जा सके. पाकिस्तान सीमा से सटे इलाकों में ज्यादा संख्या में मरीन और बॉर्डर पुलिस को तैनात किया जा रहा है. सीमा के पास रहने वाले लोगों, मछुआरों को अलर्ट कर दिया गया है कि किसी भी तरह के संवेदनशील वाहन, बोट और व्यक्ति के दिखने पर तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए.

12 अगस्त की खबर के मुताबिक जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खत्म किए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान पर सीमा पर बड़ी साजिश की फिराक में है. जम्मू कश्मीर की सीमा पर पाकिस्तान की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है. सूत्रों के हवाले से खबर है कि पाकिस्तान ने लाइन ऑफ कंट्रोल पर भारी तोपों की तैनाती की है. ऐसा भी बताया जा रहा है कि पाकिस्तान ने अपने सभी अग्रिम एयरबेस पर फाइटर प्लेन भी तैनात कर दिए है. 

बता दें कि पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 के खत्म होने के बाद समझौता एक्सप्रेस पर रोक लगा दी और इसी बौखलाहट में आकर उसने भारत के साथ व्यापारिक रिश्ते को तोड़ दिया.