close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटेल जयंती के अवसर पर गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, मां हीराबेन से लिया आशीर्वाद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर गुजरात के केवड़िया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी जाएंगे. 

पटेल जयंती के अवसर पर गुजरात पहुंचे पीएम मोदी, मां हीराबेन से लिया आशीर्वाद
फोटो- ANI

गांधीनगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) गुरुवार को राष्ट्रीय एकता दिवस (सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंती) के मौके पर गुजरात के केवड़िया में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue Of Unity) जाएंगे. इससे पहले बुधवार को गुजरात के गांधीनगर में पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन से मुलाकात की. मां हीराबेन ने पीएम मोदी के मिठाई खिलाई. पीएम मोदीआज रात 9:30 बजे अहमदाबाद पहुंचे. एयरपोर्ट पर गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने पीएम मोदी का स्वागत किया.

इस अवसर पर गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी मौजूद थे. इसके बाद पीएम मोदी गांधी नगर स्थित अपने घर गए और मां हीराबेन का आशीर्वाद लिया. 

रात भर गांधीनगर राजभवन में रुकेंगे पीएम मोदी. 31 अक्टूबर को सुबह 6:30 बजे गांधीनगर से केवडिया के लिए रवाना होंगे पीएम मोदी. सुबह 7:45 बजे पीएम मोदी केवडिया पहुंचेंगे. स्टेच्यू ऑफ़ यूनिटी पर सुबह 8 बजे सरदार पटेल को पुष्पांजलि अर्पित करेंगे पीएम मोदी. पुष्पांजलि बाद पीएम मोदी एकता दिवस परेड की केवडिया के परेड ग्राउंड से सुबह 8:15 शुरुआत करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः 31अक्टूबर से केंद्र शासित प्रदेश बन जाएंगे जम्मू कश्मीर और लद्दाख, हो जाएंगे ये 10 नए बदलाव

पीएम मोदी सुबह 9:50 बजे शस्त्र और सेना की टेक्नोलॉजी के प्रदर्शन का उदघाटन करेंगे और सभा को भी संबोधित करेंगे. 

यह भी पढ़ेेंः राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर दिल्ली पुलिस को मिलेगा नया मुख्यालय, गृह मंत्री अमित शाह करेंगे उद्घाटन

दोपहर 12:25 बजे प्रधानमंत्री IAS प्रोबेशनर्स इवेंट के कार्यक्रम में शामिल होंगे. दोपहर 2:00 बजे पीएम प्रोबेशनरी IAS अधिकारियों की कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे. 3:30 बजे प्रधानमंत्री स्टैच्यू ऑफ़ यूनिटी के अधिकारियों की कॉन्फ्रेंस का समापन होगा.

3:50 पर पीएम मोदी स्टैच्यू ऑफ़ यूनिटी पर कार्यक्रम में भाग लेंगे पीएम मोदी. इसके बाद शाम 5:45 बजे पीएम मोदी केवडिया से वड़ोदरा और वहां से दिल्ली के लिए रवाना होंगे.