Breaking News

गुजरात: सौतेले पिता और चाचा ने बच्चियों को बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

घर में महिला, उसकी दोनों बेटियां, सुखदेव और सुखदेव का भाई मुन्ना रहते थे. 

गुजरात: सौतेले पिता और चाचा ने बच्चियों को बनाया हवस का शिकार, ऐसे हुआ मामले का खुलासा
आरोपी सुखदेव और उसका भाई मुन्ना.

राजकोट: गुजरात (Gujarat) के राजकोट (Rajkot) में रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. यहां एक सौतेले पिता और चाचा ने अपनी ही बेटी और भतीजी का रेप कर उसे गर्भवती कर दिया. घटना राजकोट के वीरपुर में रहने वाले एक परिवार की है जिसमें आज से 15 साल पहले महाराष्ट्र की एक शादी शुदा महिला ने सुखदेव वडगामा के साथ दूसरी शादी की थी. महिला को पहले पति से 2 बेटियां थीं, एक बेटी 3 साल की थी और दूसरी बेटी 8 महीने की. घर में महिला, उसकी दोनों बेटियां, सुखदेव और सुखदेव का भाई मुन्ना रहते थे. 

सुखदेव अपनी दूसरी पत्नी और उसकी बेटियों के साथ हंसी खुशी रह रहा था. समय गुजरता गया और बेटियां बड़ी होती गईं. जिन्हें देख पिता और चाचा की नियत बिगड़ी और दोनों ने बच्ची को अपनी हनस का शिकार बना लिया. महिला जब काम पर जाती तब सौतेला पिता बच्ची का रेप करता. विरोध करने पर हैवान उसे बुरी तरह मारता पीटता भी था. इतना ही नहीं सुखदेव का भाई मुन्ना ने छोटी बेटी को निशाना बनाया और जब घर पर कोई नहीं होता तब उसके साथ दुष्कर्म करता. 

मामला तब सामने आया जब बड़ी बेटी गर्भवती हो गई. मां ने बेटी से इसके बारे में पूछा तो बेटी ने बताया कि पिता ने उसके साथ कुकर्म किया था. इसके बाद छोटी बेटी ने भी अपनी आप बीती मां को बताई.  

लंबे समय से पिता और चाचा की हैवानियत का भोग बनने वाली इन बेटियों ने एक समाजसेवी को अपनी व्यथा बताई. जिसके बाद पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वीरपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

लाइव टीवी देखें