बेटे से तंदुरुस्‍त था भतीजा तो चाचा ने की हत्‍या, पहले पानी में डुबोया फिर जमीन पर पटका
Advertisement

बेटे से तंदुरुस्‍त था भतीजा तो चाचा ने की हत्‍या, पहले पानी में डुबोया फिर जमीन पर पटका

गुजरात के मेहसाणा में एक चाचा ने अपने 3 साल के भतीजे की बेरहमी से हत्‍या कर दी. इस बेहद दर्दनाक हैरान कर देने वाले हत्‍याकांड ने लोगों को झकझोर कर रख‍ दिया है.

मासूम अखलाक और पुलि‍स हिरासत में उसका चाचा अकबर अली.

मेहसाणा: गुजरात के मेहसाणा में खून के रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. यहां पर एक सगे चाचा ने अपने  तीन साल के भतीजे की हत्या कर दी. इस चाचा ने सिर्फ इसलिए हत्‍या कर दी क्‍योंकि वह उसके बेटे से ज्‍यादा तंदुरुस्‍त था. इस बात पर उसकी पत्‍नी से उसका रोजाना झगड़ा होता था. रमजान के पाक महीने में एक मुस्‍ल‍िम परिवार में हुए इस बेहद दर्दनाक हैरान कर देने वाले हत्‍याकांड ने लोगों को झकझोर कर रख‍ दिया है.

मेहसाणा के वडनगर में स्थित छोटे से गांव मोलीपुर में एक तीन साल के बच्‍चे की लाश उसके चाचा के घर के पीछे से मिली. उसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. शनिवार शाम को तीन साल का अख़लाक़ अहमद अचानक ही घर के पास से खेलते हुए गायब हो गया. दूसरे दिन उसकी लाश मिली. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को अशदली शेरअली मोमिन का तीन साल का बेटा अखलाख गायब हो गया.

बच्चे के ग़ायब होने के बाद परिवार ने उसकी तलाश शुरू की. बच्चे के नहीं मिलने पर पुलिस थाने में जा कर उसके अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई.  घटना के दूसरे दिन बच्चे के घर के सामने ही रहने वाले उसके चाचा आरोपी अकबर अली के घर के पीछे उसकी लाश मिली. लाश मिलते ही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस को बच्चे के चाचा आरोपी अकबर पर शक हुआ. कड़ाई से पूछताछ करने के बाद और फोरेंसिक रिपोर्ट आने के बाद आरोपी टूट गया और अपना गुनाह कबूल करते हुए हत्या करने को स्वीकार कर लिया.

जब आरोपी ने हत्या की कहानी बताई तो सभी लोग चौंक गए. आरोपी ने गुनाह कबूल करते हुए बताया की उसका खुद का चार साल का बेटा है. जो मृतक अखलाक से दुबला पतला था. वहीं अखलाक तंदुरस्त और स्वस्थ था. इस वजह से आरोपी अकबर की पत्नी उसे बार बार टॉर्चर करती थी और घर पर उसके साथ रोज झगड़ा करती थी. वह रोजाना कहती, अपना बच्चा ऐसा दुबला पतला क्यों है उस अखलाक को देखो कितना तंदुरस्त है. रोज-रोज के इस ताने से तंग आकर अकबर ने अपने ही भतीजे की हत्या कर दी.

उसने पुलिस को बताया की आरोपी अकबर घर के बाहर खेल रहे बच्चे का अपहरण कर शनिवार को अपने घर पर ले गया. घर के ऊपर बनी पानी की टंकी में बच्चे को सिर से उल्टा कर डाल दिया. काफी देर तक पानी में बच्चे को डालकर रखा फिर बहार निकालकर फिर से बच्चे को जमीन पर पटका. उसके बाद बच्चे की लाश को घर पर ही रखा. लेकिन डॉग स्क्वॉड की टीम जब बच्चे की तलाश में निकली तो आरोपी ने घबराकर बच्चे को अपने घर के पीछे फेंक दिया.

Trending news