गुजरात : महिला को पति ने जबरदस्‍ती खिलाया प्याज लहसुन तो उसने करा दी FIR
Advertisement

गुजरात : महिला को पति ने जबरदस्‍ती खिलाया प्याज लहसुन तो उसने करा दी FIR

पत्नी ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने और घरेलू हिंसा का मामला अपने ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराया है.

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली : गुजरात के मेहसाणा जिले से महिला ने सिर्फ प्याज लहसुन खिलाने के नाम पर अपने पति और ससुराल वालों पर केस दर्ज करा दिया है. सुनने में ये बात भले थोड़ी अटपटी लगे, लेकिन ये पूरी तरह से सच है. पत्नी ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने और घरेलू हिंसा का मामला अपने ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराया है. गुजरात की राजधानी गांधीनगर में पुलिस थाने में ये रिपोर्ट दर्ज कराई गई है.

दरअसल मामला गुजरात के मेहसाणा जिले के कडी कस्बे का बताया जा रहा है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 25 वर्षीय महिला ने पुलिस में जो रिपोर्ट दर्ज कराई है, उसके मुताबिक वह स्वामीनारायण संप्रदाय को मानती है. इसके बावजूद उसके पति और सास ने उसे प्याज लहसुन से बना खाना खिलाने की कोशिश की. ये उसकी भावनाओं को आहत पहुंचाने वाला था.

 गुजरात में कांग्रेस को फिर लगा झटका, इस दिग्गज नेता के बेटे ने थामा भाजपा का दामन

एफआईआर में महिला ने कहा, चार साल पहले मुझे अपने भाई के एक दोस्त से प्यार हो गया. उसके बाद मेरी उससे शादी हो गई. महिला का पति कलोल में पान और चाय की दुकान चलाता है. महिला एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है. महिला का कहना है कि मैं पटेल समुदाय से ताल्लुक रखती हूं. मैं स्वामी नारायण संप्रदाय के मूल्यों में भरोसा रखती हूं. इसके बावजूद मेरा पति औ मेरी सास मुझे जबर्दस्ती प्याज और लहसुन से बना खाना खिलाते हैं.

180 डिग्री पर घूमी वैन, होश उड़ा देगा वडोदरा की सड़कों पर गाड़ी के यू-टर्न का VIDEO

महिला के अनुसार, पति और सास ने मुझे प्याज और लहसुन से बना खाना खाने के  लिए दबाव बनाया, जब मैंने नहीं खाया तो उन्होंने मुझे पीटा. इसके बाद पति ने मुझे अपनी मां से बात करने के लिए भी रो दिया. सांतेज पुलिस स्टेशन में इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पुलिस के अनुसार, महिला के पति रौनक पटेल और उनकी मां के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने और घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कर लिया है.

Trending news