close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लापता होने से पहले व्यापारी ने लिखा- 'भाई मैं सुसाइड कर रहा हूं, पत्नी-बच्चों का ध्यान रखना'

अपने साले और पत्नी को व्यापारी ने वाट्सएप पर मैसेज किया था कि, 'भगवान भाई मैं सुसाइड कर रहा हूँ, अपनी लाइफ से परेशान हो गया हूँ, सुबह धुर्व और जसु को अपने घर ले जाना.'

लापता होने से पहले व्यापारी ने लिखा- 'भाई मैं सुसाइड कर रहा हूं, पत्नी-बच्चों का ध्यान रखना'

गुजरात: गुजरात के आणंद जिले के रहने वाले एक लकड़ी के व्यापारी के गुम हो जाने का एक मामला सामने आया है. यह व्यापारी वाट्सएप पर मैसेज करने के बाद लापता हो गया है. इस वजह से उसका पूरा परिवार परेशान है. नवीन पटेल नामक व्यापारी बिहार के रांची से अचानक ही लापता है. लापता होने से पहले 30 जुलाई को अपने साले और पत्नी को व्यापारी ने वाट्सएप पर मैसेज किया था कि, "भगवान भाई मैं सुसाइड कर रहा हूँ, अपनी लाइफ से परेशान हो गया हूँ , सुबह धुर्व और जसु को अपने घर ले जाना. रांची में किसी जगह पर आत्महत्या कर रहा हूँ, बच्चे की जिंदगी और जसु (व्यापारी की पत्नी )की जिंदगी मैंने बर्बाद कर दी है.

अब कोई रास्ता नहीं है भाई मेरे पास, इसलिए यह कदम उठा रहा हूँ, जसु ने मुझे काफी संभाला लेकिन अब मेरा समय अच्छा नहीं है कि मैं अब अपनी जिंदगी जिए. मुझे कई लोगों ने मिस-यूज किया है, आपने  मुझे दिल से रखा, इसलिए यह रिलेशनशिप पूरा है, धुर्व, बंटी और जसु का ध्यान रखना, उनको सही लाईन देना ,दोनों बच्चे मेरे भगवान हैं, मैंने उनको कोई सही लाइन नहीं दी, क्या करूँ. बस . बाय..नवीन पटेल".

उसके बाद नवीन का फोन बंद आ रहा है. यह मैसेज पढ़कर परिवार के पैरों नीचे की जमीन खिसक गयी. व्यापारी नवीन पटेल को NIA की एक नोटिस आई थी. इस नोटिस में नवीन को रांची NIA ऑफिस में अपना बयान देने के लिए बुलाया गया था.

इस नोटिस को लेकर नवीन पटेल 27 जुलाई के दिन रांची की NIA ऑफिस में अपना बयान देने के लिए पहुंचे थे और बयान लिखवाया था, अपना बयान लिखवाने के बाद 30 जुलाई के दिन दोपहर 4 बजे के आस पास यह मैसेज उनकी पत्नी जयश्री पटेल और उनके साले भगवान पटेल को भेजा था.

परिवार के साथ जी-मीडिया की टीम ने जब बात की तो पता चला की साल 2016 में एक नक्सली ग्रुप के 25 लाख रूपये नकद पकड़े गए थे. इस केस को लेकर NIA द्वारा नवीन पटेल को अपना बयान देने के लिए बुलाया था, अपना बयान लिखवाने के बाद नवीन पटेल ने सुसाइड करने का मैसेज अपने घर वालों को किया और लापता हो गए.

इस बात से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. नवीन पटेल NIA द्वारा किसी बात को लेकर परेशान थे या किसी किसी नक्सली ग्रुप द्वारा परेशान किया जा रहा था. इसका जवाब अब तक सामने नहीं आया है.