बॉलीवुड के सफर को लेकर गुल पनाग ने दिया यह बयान, कहा कुछ ऐसा....

हिंदी फिल्म जगत में अपने अब तक के इस सफर के बारे में गुल ने कहा, 'मेरी जिंदगी के इस सफर में बॉलीवुड महज एक हिस्सा रहा है. मेरे ख्याल से यह एक शानदार सफर रहा है'.

बॉलीवुड के सफर को लेकर गुल पनाग ने दिया यह बयान, कहा कुछ ऐसा....
गुल पनाग 'रंगबाज' सीजन 2 में जिमी शेरगिल साथ नजर आएंगी.

नई दिल्ली: अभिनेत्री गुल पनाग का कहना है कि बॉलीवुड उनकी जिंदगी का महज एक हिस्सा रहा है और इंडस्ट्री में उनका अब तक का सफर शानदार रहा है. गुल ने 1999 में मिस इंडिया का खिताब जीता था. उन्होंने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व भी किया था. अपने अब तक के फिल्मी करियर में गुल ने 'डोर', 'धूप', 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर' और 'अब तक छप्पन 2' जैसी फिल्मों में काम किया है.

हिंदी फिल्म जगत में अपने अब तक के इस सफर के बारे में गुल पनाग ने कहा, 'मेरी जिंदगी के इस सफर में बॉलीवुड महज एक हिस्सा रहा है. मेरे ख्याल से यह एक शानदार सफर रहा है और मेरे पास शिकायत करने की कोई वजह नहीं है'. गुल एक अर्ध-मैराथन धाविका, एक बाइकर और एक पाइलट भी हैं. फिटनेस के लिए जानी जाने वाली गुल साल 2017 में एक हेल्थ और फिटनेस स्टार्टअप मोबीफिट की सह-संस्थापक भी रहीं. वह 2014 के आम चुनाव में चंडीगढ़ से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार भी थीं.

निजी और पेशेवर जिंदगी में वह किस तरह से तालमेल रखती हैं, इसके जवाब में गुल पनाग ने कहा, 'मुझे लगता है कि जिंदगी आपको कई सारे मौके देती है. आप या तो ले सकते हैं या यह कह सकते हैं कि मैं एक बहुत ही कम्फर्टेबल जोन में हूं और मैं कुछ करना नहीं चाहती हूं. मेरे ख्याल से मैं उन लोगों में से हूं जो अपने राह में आने वाले हर अवसरों पर नजर रखते हैं. अगर अवसर अच्छा रहता है, तो मैं उन्हें दोनों हाथों से स्वीकारती हूं'.

गुल पनाग वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में मनोज बाजपेयी संग काम कर रही हैं. इस पर गुल ने कहा, 'अमेजन प्राइम वीडियो के 'द फैमिली मैन' के साथ मैं पहली बार डिजिटल फॉर्मेट में काम कर रही हूं. इसे अमेजन प्राइम वीडियो में वैश्विक पैमाने पर देखा जा सकता है. मैं सही मायनों में खुद को आभारी महसूस कर रही हूं कि मुझे इस तरह के एक बेहतरीन प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का मौका मिला है'.

अपने आगामी प्रोजेक्ट के बारे में गुल पनाग ने कहा, 'द फैमिली मैन' के बाद मैं जयदीप अहलावत के साथ अमेजन प्राइम वीडियो के लिए एक वेब सीरीज कर रही हूं, इसे क्लीन स्लेट फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. यह अगले साल रिलीज होगी'. गुल, नील नितिन मुकेश के साथ 'बाइपास रोड' नामक एक फिल्म भी कर रही हैं. इसके बाद वह 'पवन पूजा' में नजर आएंगी जिसके निर्देशक शाद अली हैं. इसके अलावा गुल पनाग 'रंगबाज' सीजन 2 में जिमी शेरगिल साथ नजर आएंगी. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.