कांग्रेस की लिस्ट को देख BJP कर रही मंथन, प्रत्याशियों के नामों में किए बदलाव

कटारिया ने कहा कि कांग्रेस की सूची आने के बाद हमारी ओर से एक-एक उम्मीदवार के ऊपर पुनर्विचार किया जा रहा है.

कांग्रेस की लिस्ट को देख BJP कर रही मंथन, प्रत्याशियों के नामों में किए बदलाव
गुलाबचंद कटारिया. (फाइल फोटो)

अविनाश, उदयपुर: नगर निगम चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने रविवार रात को अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है लेकिन बीजेपी में अभी भी लिस्ट को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है. नामांकन का मंगलवार को आखिरी दिन होने के चलते बीजेपी के संभावित उम्मीदवारों की निगाहें लिस्ट पर टिकी हुई हैं. 

बीजेपी उदयपुर नगर निगम में कांग्रेस की सूची जारी होने के बाद सोच-समझ कर अपने प्रत्याशियों को उतारने की फिराक में है. हालांकि जिन वार्डों में बीजेपी के दावेदारों में कोई विरोधाभास की स्थिति नहीं है, वहां संभावित प्रत्याक्षी को नामांकन दाखिल करने के लिए इशारा कर दिया गया है. 

टिकट वितरण में हो रही देरी पर नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने उदयपुर में अपनी प्रतिक्रिया दी. कटारिया ने बीजेपी कार्यालय पर मीडिया से बातचीत करते हुए साफ किया कि पार्टी जिताऊ और टिकाऊ उम्मीदवार को चुनने के लिए मंथन में जुटी हुई है. कटारिया ने कहा कि सोमवार शाम तक पार्टी की ओर से प्रत्याक्षियों की टिकट की सूची जारी करने की संभावना है. 

कटारिया ने कहा कि कांग्रेस की सूची आने के बाद हमारी ओर से एक-एक उम्मीदवार के ऊपर पुनर्विचार किया जा रहा है. अगर उसमें किसी उम्मीदवार को लेकर कोई दिक्कत है तो वहां पर भी उम्मीदवार बदल कर जिताऊ को मैदान में उतारा जा सकता है.