close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हनुमानगढ़: युवाओं में बढ़ रहा नशे का प्रकोप, कॉलेजो में खुले आम बिक रहे नशीले पदार्थ

जानकारी के मुताबिक एनएमपीजी कॉलेज के आस पास इन नशे के सौदागरों को देका जा सकता है जो बच्चों युवाओं और छात्रों को अपना निशाना बनाते हैं. 

हनुमानगढ़: युवाओं में बढ़ रहा नशे का प्रकोप, कॉलेजो में खुले आम बिक रहे नशीले पदार्थ
छात्रों ने बताया कि इसकी शिकायत बार बार कॉलेज प्रशासन से की जा चुकी है

मनीष शर्मा, हनुमानगढ़: जिला मुख्यालय पर युवाओं में नशें का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. हालात ये हो चले हैं कि अब जिले के सबसे बड़े राजकीय एनएमपीजी कॉलेज में भी नशे की सामग्री खुले आम मिल रही है. नशे के सौदागर बच्चों और युवाओं को अपना शिकार बनाने के लिए स्कूल कॉलेजों के आस पास भी ड्रग्स बेच रहे हैं. कई जागरुक छात्र इसे लेकर कॉलेज प्रशासन से भी शिकायत कर चुके हैं लेकिन इसके बावजूद हालात बदलते नजर नहीं आ रही हैं. जिससे छात्रों में रोष है.

जानकारी के मुताबिक एनएमपीजी कॉलेज के आस पास इन नशे के सौदागरों को देका जा सकता है जो बच्चों युवाओं और छात्रों को अपना निशाना बनाते हैं. वहीं कुछ जागरुक छात्रों का कहना है कि ये नशे का खेल काफी समय से इलाके में चल रहा है लेकिन अब शिक्षण संस्थानों के आसपास भी इनका प्रकोप बढ़ रहा है. छात्रों ने बताया कि इसकी शिकायत बार बार कॉलेज प्रशासन से की जा चुकी है लेकिन हालात बदलते हुए नजर नहीं आ रहे हैं.

वहीं पूरे मामले की जानकारी पुलिस को भी है लेकिन इसके बावजूद भी कोई कदम पुलिस उठाती नजर नहीं आ रही है. खुलेआम शिक्षण संस्थानों के बाहर नशे का कारोबार चलना पुलिस गश्त पर भी सवाल उठा रहा है. वहीं छात्रों का कहना है कि अगर जल्द से जल्द इसे नहीं रोका गया तो वो इसे लेकर अपना विरोध दर्ज करवाएंगे.