close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

केकड़ी दौरे पर स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, स्टेट टोल टैक्स पर BJP के प्रदर्शन पर कहा...

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा टोल टैक्स के नाम पर ड्रामा कर रही है. वसुंधरा सरकार ने चुनाव के समय टोल मापी का निर्णय लिया. 

केकड़ी दौरे पर स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, स्टेट टोल टैक्स पर BJP के प्रदर्शन पर कहा...

केकड़ी: चिकित्सा स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा दूसरे दिन भी केकड़ी विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं. इस दौरान सुबह से ही उनसे मिलने वाले लोगों का तांता लगा हुआ है. शर्मा सभी आगंतुकों से मिलकर उनके अभाव अभियोग सुन रहे हैं और हाथों हाथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं.

शर्मा ने कहा कि मेरा दिल केकड़ी में बसता है इसलिए आज दिन भर गांव में ग्रामीणों के बीच रहूंगा. चाय की थड़ी पर बैठूंगा लोगों के बीच बैठकर चाय पीऊंगा. शर्मा ने कहा कि व्यस्तता के चलते काफी दिनों से में केकड़ी नहीं आ पाया लेकिन अब नियमित केकड़ी आऊंगा और लोगों के बीच रहकर उनकी समस्याएं सुनूगा.

चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा टोल टैक्स के नाम पर ड्रामा कर रही है. वसुंधरा सरकार ने चुनाव के समय टोल मापी का निर्णय लिया. वहीं केंद्र सरकार ने नेशनल हाईवे पर टोल राशि बढ़ा दी इससे आम आदमी को बड़ा नुकसान हुआ है. 

शर्मा ने कहा कि राजस्थान की 25 लोकसभा सीटें भाजपा को मिली और भारत में 300 सीटों से अधिक पर भाजपा काबिज है. इसलिए भाजपा को नेशनल हाईवे पर टोल माफ करना चाहिए. शर्मा ने कहा कि भाजपा को धरना प्रदर्शन ही करना है तो केंद्र सरकार के खिलाफ करें क्योंकि केंद्र सरकार नेशनल हाईवे पर टोल वसूल रही है. अगर केंद्र सरकार नेशनल हाईवे पर टोल वसूलना बंद कर दे तो हमारी सरकार से इस बारे में हम बात करेंगे.