close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सेतरावा को पंचायत समिति बनाने को लेकर ग्रामीणों और विधायक में हुई तीखी नोकझोंक

बताया जा रहा है कि लोहावट विधायक किसनाराम विश्नोई शनिवार को सेतरावा के राजीव गांधी सेवा केंद्र में बैठक का आयोजन कर रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने सेतरावा को पंचायत समिति का दर्जा नहीं दिलवाने पर हंगामा कर दिया.

सेतरावा को पंचायत समिति बनाने को लेकर ग्रामीणों और विधायक में हुई तीखी नोकझोंक
विधायक विश्नोई ने एक बार और प्रयास करने की बात कही है.

देचू(जोधपुर): सेतरावा को पंचायत समिति नई बनाने पर सेतरावा की ग्रामीण व विधायक के बीच तीखी नोकझोंक हुई. बताया जा रहा है कि लोहावट विधायक किसनाराम विश्नोई शनिवार को सेतरावा के राजीव गांधी सेवा केंद्र में बैठक का आयोजन कर रहे थे. इसी दौरान ग्रामीणों ने सेतरावा को पंचायत समिति का दर्जा नहीं दिलवाने पर हंगामा कर दिया.

बैठक में सेतरावा को समिति बनाने को लेकर अब तक हुई कार्रवाई का ब्यौरा दिया और प्रस्ताव के पारूप प्रकाशन नहीं होने के मुख्य कारणों पर चर्चा की गई. बैठक में पूर्व प्रधान कल्याण सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व ग्रामीण मौजूद रहे.

 

सरपंच गोपाल सिंह ने बताया कि विधायक ने 28 अगस्त को समिति बनाने की जिला कलेक्टर के नाम डिजायर ग्रामीणों को सौंपी थी. इस पर शेरगढ़ व लोहावट दोनों विधायक के डिजायर और प्रस्ताव जिला कलेक्टर को सौंपा. 1 दिन बाद 29 अगस्त को लोहावट विधायक ने आऊ को समिति बनाने व अलावा अन्य कोई नई पंचायत समिति प्रस्तावित नहीं करने का पत्र कलेक्टर को दिया. विधायक विश्नोई ने एक बार और प्रयास करने की बात कही है.