हैदराबाद में आज भी राहत नहीं, जानिए बीते 24 घंटे के हालात
Advertisement

हैदराबाद में आज भी राहत नहीं, जानिए बीते 24 घंटे के हालात

मल्काजगिरी (Malkajgiri) जिले की सिंगापुर टाउनशिप (Singaore Township) में 157.3 मिमी और बांदलागुड़ा (Bandlaguda) में 153 मिमी बारिश हुई. शहर के कई अन्य इलाकों में भी भारी बारिश हुई. मौसम विभाग ने आज भी शहर के कई हिस्सों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है.

मौसम विभाग के मुताबिक आज भी हैदराबाद मेंं तेज बारिश का अनुमान है....

हैदराबाद : हैदराबाद (Hyderabad) में सप्ताह की शुरुआत से ही भारी बारिश के बाद बने बाढ़ के हालात से तबाही मची हुई है. बीते चौबीस घंटे की बात करें तो शनिवार का दिन भी स्थानीय लोगों के लिए मुसीबतों से भरा रहा. महानगर के कई इलाकों में भारी बारिश हुई और जल भराव के कारण यातायात (Traffic block) बुरी तरह बाधित हो गया.

  1. हैदराबाद में मौसम की मार 
  2. कई जगह पर भारी बारिश
  3. ट्रैफिक जाम से हुई मुसीबत

सरकारी आंकड़े
आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, शनिवार को सुबह 8.30 बजे से रात 10 बजे तक मल्काजगिरी (Malkajgiri) जिले की सिंगापुर टाउनशिप (Singapore Township) में 157.3 मिमी और बांदलागुड़ा (Bandlaguda) में 153 मिमी बारिश हुई. शहर के कई अन्य इलाकों में भी भारी बारिश हुई. मौसम विभाग ने आज भी शहर के कई हिस्सों में गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने का पूर्वानुमान जताया है.

ये भी पढ़ें- बिहार चुनाव 2020: BJP के स्टार प्रचारकों में शामिल हुए शाहनवाज हुसैन और रूडी

जीएचएमसी के निगरानी एवं आपदा प्रबंधन निदेशक विश्वजीत कामपति के ट्वीट के अनुसार ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम ( Greater Hyderabad Municipal Corporation) के आपदा प्रतिक्रिया बल (Disaster Response Force) के कर्मी लगातार जलभराव और बाढ़ मे बचाव का काम कर रहे हैं. प्रशासन का ध्यान हर हाल में लोगों को सुरक्षित रखने पर है. 

LIVE TV

Trending news