close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हाई अलर्ट पर पंजाब, चैन की नींद सो रही पुलिस...

त्योहारी सीजन और दहशतगरदों की ओर से दी गई धमकियों को लेकर सरकार और पुलिस की तैयारी देखने के लिए ज़ी पंजाब हरियाणा हिमाचल की टीम ने देर रात मोहाली समेत चंडीगढ़ का जायजा लिया.

हाई अलर्ट पर पंजाब, चैन की नींद सो रही पुलिस...

चंडीगढ़ः पंजाब हाई अलर्ट पर है दहशत गर्दगरदों की ओर से लगातार दहशत फैलाने की कोशिशें की जा रही हैं जबकि कैप्टन अमरिंदर सिंह और डीजीपी दिनकर गुप्ता बार-बार अपने बयानों में पाकिस्तान आई एस आई और विदेशों में बैठे referendum 2020 के समर्थकों की ओर से पंजाब का माहौल खराब करने की बात कर रहे है और पंजाब की सुरक्षा सुनिश्चित करने की बात कर रहे हैं.

त्योहारी सीजन और दहशतगरदों की ओर से दी गई धमकियों को लेकर सरकार और पुलिस की तैयारी देखने के लिए ज़ी पंजाब हरियाणा हिमाचल की टीम ने देर रात मोहाली समेत चंडीगढ़ का जायजा लिया. हैरानी की बात थी कि मोहाली घूमने पर भी एक भी पुलिसकर्मी नहीं मिला. बड़े-बड़े बैरीगेट तो दिखे लेकिन वहां से पुलिसकर्मी गायब नजर आए. आखिर क्या मोहाली पुलिस किसी बड़ी वारदात का इंतजार कर रही है?

वहीं चंडीगढ़ में भी ऐसे ही हालात नजर आए. वैसे चंडीगढ़ पुलिस चालान करने में काफी मशहूर है, लेकिन लोगों की सुरक्षा में बड़ी चूक कर रही है. आखिर क्यों त्योहारी सीजन में चंडीगढ़ पुलिस लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित नही कर रही. मोहाली से लेकर चंडीगढ़ के ट्रांसपोर्ट चौक तक एक भी नाका तो दूर पुलिस करमी तक नजर नही आया.

ज़ी पंजाब हरियाणा हिमाचल की टीम ने सड़कों पर पुलिस को बहुत ढूंढा लेकिन कहीं भी ना तो पुलिस का नाका नजर आया ना ही पुलिसकर्मी आखिर क्यों वारदात के बाद ही पुलिस जागती है.