15 अगस्‍त से पहले J&K में हाई अलर्ट जारी, तलाशी अभियान तेज, कड़े सुरक्षा इंतजाम

सुरक्षा के मद्देनजर कुछ संदिग्ध इलाकों में अधिक सुरक्षाबलों की नियुक्ति भी की गई है. इसके साथ ही सीसीटीवी और ड्रोन के द्वारा भी नजर रखी जा रही है.  

15 अगस्‍त से पहले J&K में हाई अलर्ट जारी, तलाशी अभियान तेज, कड़े सुरक्षा इंतजाम

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) की राजधानी श्रीनगर (Srinagar) के बाहरी इलाके में शुक्रवार सुबह पुलिस पार्टी पर हुए आतंकी हमले के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट (High Alert) जारी कर दिया गया है. आजादी के जश्न (Independence Day) से ठीक एक दिन पहले आतंकियों की इस हरकत के बाद सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. वहीं शांति बनाए रखने के लिए सेना द्वारा कई इलाकों में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. 

कश्मीर डीजीपी दिलबाग सिंह (Dilbagh Singh) ने बताया कि सुरक्षाबलों को ऐसे कई इनपुट मिले हैं जिसके अनुसार आतंकी दोबारा इस तरह के कायराना हमले की कोशिश कर सकते है. इसी के मद्देनजर प्रदेश में सुरक्षाबलों का पहरा बढ़ा दिया गया है. कुछ संदिग्ध इलाकों में अधिक सुरक्षाबलों की नियुक्ति भी की गई है. इसके साथ ही सीसीटीवी और ड्रोन के द्वारा भी नजर रखी जा रही है. 

ये भी पढ़ें:- AAP नेता मुकेश टोकस पर लगा रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिंह ने कहा कि दुश्मन ताक में रहता है कि पूरे इंतजाम के बीच में उनको एक मौका मिले जो उन्हें आज मिला था. लेकिन अब हमारी कोशिश रहेगी की इंतजामों को और बेहतर बनाया जाए. उन्होंने भरोसा दिलाया कि क्षेत्र में शांति बनाए रखने के लिए आने वाले दिनों में कश्मीर में आतंकवाद विरोधी अभियान तेज किया जाएगा. जल्द ही कश्मीर आतंकवाद मुक्त हो जाएगा.