Zee Rozgar Samachar

मुंबई: कास्टिंग एजेंसी के नाम पर चलाते थे सेक्स रैकेट, 2 दलाल गिरफ्तार

गिरफ्तार दलाल जावेद और नावेद कास्टिंग एजेंसी के नाम पर देह व्यापार का धंधा चला रहे थे. 

मुंबई: कास्टिंग एजेंसी के नाम पर चलाते थे सेक्स रैकेट, 2 दलाल गिरफ्तार

मुंबई: सोमवार की देर शाम मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के सामाजिक शाखा ब्रांच ने एक तीन सितारा होटल से चल रहे 'हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट' का पर्दाफाश किया है. मुंबई के अंधेरी इलाके के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट से पुलिस ने तीन लड़कियों को बचाया. जिनमें से 2 विदेशी मूल की लड़कियां हैं. पुलिस ने मौके से 2 पुरुष दलालों को भी गिरफ्तार किया है. 

गिरफ्तार दलाल जावेद और नावेद कास्टिंग एजेंसी के नाम पर देह व्यापार का धंधा चला रहे थे. इस रैकेट के बारे में पुलिस को भनक लगी थी. इन लोगों को पकड़ने के लिए सामाजिक शाखा (एसएसबी) पुलिस ने पहले तो अपने खबरियों के सहायता से जाल बिछाया, फिर इन्हें रंगे-हाथों पकड़कर दोनों दलालों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के खिलाफ केश दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. 

आपको बता दें कि पिछले सात दिनों के अंदर अंधेरी सामाजिक शाखा की पुलिस की ओर से लगातार की गई दूसरी करवाई है. इससे पहले पिछले दिनों पुलिस ने अंधेरी के ही एक अन्य तीन सितारा होटल से सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए तीन लड़कियों को बचाया था. बचाए गए तीन लड़कियों में से दो बालिक और एक नाबालिक लड़की थी. 

लाइव टीवी देखें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.