हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार सोमवार को हैदराबाद के समीप चौटुप्पल में सड़क से फिसलकर एक पेड़ से टकरा गई. तेलंगाना के राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर यह हादसा हुआ है.

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचे

हैदराबाद: हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय की कार सोमवार को हैदराबाद के समीप चौटुप्पल में सड़क से फिसलकर एक पेड़ से टकरा गई जिससे उनके बायें घुटने में मामूली चोट आई. आधिकारिक सूत्रों ने यह जानाकरी दी. सूत्रों के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 65 पर यह हादसा तब हुआ जब राजयपाल एक अभिनंदन समारोह एवं अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद से नलगोंडा जा रहे थे.

घुटने में आई चोट
पुलिस ने प्राथमिक सूचना के आधार पर बताया कि चालक ने कार का स्टेयरिंग अचानक बाईं ओर मोड़ दिया जिससे उसका वाहन पर नियंत्रण हट गया और कार सड़क से फिसलकर एक पेड़ से जा टकराई. दत्तात्रेय के साथ उसी कार में सफर कर रहे उनके एक करीब सहयोगी ने कहा, ‘‘आगे की सीट पर बैठे राज्यपाल का बायां घुटना डैशबोर्ड से टकरा गया और उनके इस घुटने में मामूली चोट पहुंची. ’’उन्होंने बताया कि राज्यपाल ने बाद में दूसरे वाहन से अपनी यात्रा जारी रखी.

ये भी पढ़ें-गोवा जिला पंचायत चुनाव: BJP का बजा डंका, 49 में से 32 सीटें जीतीं

नलगोंडा पहुंचने के बाद दत्तात्रेय का डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार किया और उसके बाद वह निर्धारित कार्यक्रमों में गए. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, तेलंगाना के राज्यपाल तमिलसाई सौंदर्यराजन, आंध्रप्रदेश के राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री जी किशन रेड्डी समेत कई नेताओं ने दत्तात्रेय को फोन कर उनका हालचाल जाना.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.