close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मुंबई: शिवाजी नगर में सोते लोगों पर भरभरा कर गिर गई इमारत, कई घायल

 घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सभी घायलों का इलाज जारी है.

मुंबई: शिवाजी नगर में सोते लोगों पर भरभरा कर गिर गई इमारत, कई घायल
हादसे के वक्त घर में 22 लोग सोए थे.

नई दिल्लीः रविवार रात मुंबई के शिवाजी नगर इलाके में एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें कई लोग घायल हो गए. दरअसल, शिवाजी नगर में बीती रात एक ग्राउंड प्लस वन घर गिर गया, जिससे करीब 5 लोग घायल हो गए. घटना के बाद स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है. मिली जानकारी के मुताबिक घटना रविवार रात करीब 2 बजे की है. वहीं घर के गिरने की सूचना मिलने के बाद राहत-बचाव दल मौके पर पहुंच गया.

हादसे की सूचना देते हुए घरवालों ने बताया कि रविवार को देर रात करीब 2 बजे जब सोए हुए थे तभी यह हादसा हुआ. जिस वक्त यह हादसा हुआ घर में 22 लग सो रहे थे. ऐसे में जैसे ही घर की दीवारें ढहीं 2 लोग मलबे में दब गए और बाकि लोगों को कुछ मामूली चोटें आईं. हालांकि कुछ लोग इस हादसे में बच गए, उन्हें कोई चोट नहीं आई है, लेकिन परिवार के 5 सदस्यों को गंभीर चोटें लगी हैं. वहीं मलबे में दबे दो लोगों को स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड की मदद से बाहर निकाला गया और अस्पताल ले जाया गया है.

काले बादलों से घिरी मुंबई, कुछ इलाकों में बारिश जारी, हाईटाइड की चेतावनी

फिलहाल घर के गिरने के कारणों का पता नहीं चला है, लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि जिस तरह मुंबई में पिछले 10 दिनों से लगातार बारिश हो रही है उस वजह कर भी ये हादसा हो सकता है, फिलहाल पुलिस इस घटना की जांच कर रही है. बता दें इससे पहले भारी बारिश के चलते 2 जुलाई को मुंबई के ईस्ट पिंपरीपाडा में भी दीवार गिर गई थी, जिसमें 27 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं महाराष्ट्र के अन्य कई और जगहों पर भी ऐसी घटनाएं सामने आई थीं.