कोरोना नियमों की अवहेलना करना अब पड़ेगा भारी, पुलिस ने की जेल भेजने की तैयारी

कोरोना दिशा निर्देशों की अवहेलना करना एक अध्यापक को भारी पड़ गया है. पुलिस ने उसके खिलाफ IPC की कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कोरोना नियमों की अवहेलना करना अब पड़ेगा भारी, पुलिस ने की जेल भेजने की तैयारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: अगर आप भी सख्ती के बावजूद सरकार द्वारा जारी कोरोना (Coronavirus) गाइडलाइन की अवहेलना कर रहे हैं तो ये खबर आप ही के लिए है. पुलिस ने एक ट्यूशन टीचर पर कोरोना नियमों (Corona Guidelines) की अवहेलना करते हुए ट्यूशन पढ़ाने पर मुकदमा दर्ज किया है. 

पुलिस को शिकायत मिली थी कि एक व्यक्ति पल्ला एरिया में 20 से 25 बच्चों को मस्जिद के पास बने अपने घर में ट्यूशन पड़ा रहा है. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो अध्यापक कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए बच्चों को ट्यूशन पढ़ाता हुआ मिला. पुलिस ने बताया कि इस दौरान किसी ने मास्क भी नहीं पहना हुआ था. जिसके बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आरोपी अध्यापक मौ. वकील पुत्र नसरुद्दीन के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 के तहत कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें:- सामने आई जूनियर पांड्या की पहली तस्वीर, देखिए कैसा दिखता है हार्दिक पांड्या का बेटा

गौरतलब है कि देशभर कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. सरकार द्वारा हर मुमकिन कोशिश के बाद भी कोरोना पर लगाम लगा पाना नामुमकिन सा प्रतीत हो रहा है. पिछले चार महीनों से देश की जनता पाबंदियों के बीच जीवन व्यतित कर रही है. ऐसे में कुछ लोगों की ये हरकतें सरकार की कोशिश पर पानी फेर सकती हैं. अगर कोरोना के आंकड़ों पर गौर करें तो अबतक देश में कुल 15.83 लाख केस सामने आ चुके हैं. जिसमें से अबतक 34,938 लोगों की मौत भी हो गई है. हालांकि राहत की बात है कि 10.20 लाख लोग इलाज के बाद ठीक हो गए हैं.

LIVE TV