UP: मरीज के परिजन ने अस्पताल से जबरन छीना ऑक्सीजन सिलेंडर

आरोप है कि अंकित सिंह के रिश्तेदार जबरन अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर ले गए. अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक बी.पी. सिंह को इस घटना की जानकारी दी गई. फिर उन्होंने जिला पुलिस अधिकारियों को इस घटना से अवगत कराया. मामले में अभी जांच जारी है.

UP: मरीज के परिजन ने अस्पताल से जबरन छीना ऑक्सीजन सिलेंडर
फ़ाइल फोटो

बलिया: वाराणसी के एक अस्पताल में एक मरीज के परिजनों ने अस्पताल से जबरन ऑक्सीजन सिलेंडर छीन लिया. मरीज को इस अस्पताल से दूसरी अस्पताल में रेफर करने के बाद यह घटना हुई. यह घटना रविवार शाम की है.

चिकित्सा सुविधा के मुख्य फार्मासिस्ट रमेश प्रसाद गुप्ता ने कहा कि बलिया के खारौनी गांव के रहने वाले अंकित सिंह को 12 सितंबर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉ.अनुराग सिंह, फार्मासिस्ट पंकज उपाध्याय और वार्ड ब्वॉय संजय कुमार ड्यूटी पर थे. डॉ. सिंह ने रोगी का उचित इलाज किया. लेकिन अगले दिन उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें वाराणसी के एक अस्पताल में रेफर कर दिया गया.

ये भी पढ़ें- मास्क नहीं लगाने वालों पर सख्ती, इस राज्य ने सितंबर में वसूले 38 लाख

मुख्य फार्मासिस्ट ने आरोप लगाया कि अंकित सिंह के रिश्तेदार जबरन अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर ले गए. अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक बी.पी. सिंह को इस घटना की जानकारी दी गई. फिर उन्होंने जिला पुलिस अधिकारियों को इस घटना से अवगत कराया. मामले में अभी जांच जारी है.