दौसा: सुदखोर के आतंक से तंग आकर 1 ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

दौसा में सूदखोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग आकर बडोली गांव निवासी बद्री गुर्जर ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.

दौसा: सुदखोर के आतंक से तंग आकर 1 ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद
पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. (प्रतीकात्मक फोटो साभार: DNA)

लक्ष्मी अवतार शर्मा, दौसा: दौसा में सूदखोरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. सूदखोरों की प्रताड़ना से तंग आकर बडोली गांव निवासी बद्री गुर्जर ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी बरामद हुए है.

परिजनों का आरोप है कि मृतक बद्री गुर्जर के पिता ने काफी समय पहले आरोपी से 3 हजार रूपए ब्याज पर लिए थे. 3 हजार रूपए को आरोपी  सूदखोर ने 32 लाख बना दिये. मृतक पूर्व में आरोपी को काफी पैसा दे चुका था. 

मामले को रफा दफा करने और प्रताड़ना से छुटकारा पाने के लिए मृतक पांच लाख रूपए तक देने को तैयार था, लेकिन आरोपी 32 लाख रूपए लेने पर अड़ा रहा. आरोपी ने पीड़ित के घर पर ताला जड़ दिया, उसकी जमीन पर खेती करने से रोक लगा दी. सूदखोर की प्रताड़ना से तंग आकर बद्री गुर्जर ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. 

जानकारी के मुताबिक, आरोपी भी मृतक के परिवार का सदस्य बताया जा रहा है. इस घटना के बाद मृतक का शव लाने के बाद जिला अस्पताल में परिजनों ने पुलिस को घेर लिया. परिजनों का कहना था की मृतक की जेब में कुछ कागज मिले है, जिन्हें पुलिस छुपाने की कोशिश कर रही है.

सदर थानाधिकारी ने मौके पर पहुंचकर मृतक की जेब से मिले कागज की फोटो प्रति परिजनों को दी. तब जाकर शव को मोर्चरी मे रखने दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

(WRITTEN BY- सुजीत कुमार निरंजन)