close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

प्रमोद सावंत के मुख्यमंत्री बनते हीं फेसबुक और ट्विटर पर बने कई फर्जी अकाउंट

सावंत के मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालने के बाद, ट्विटर और फेसबुक पर कई फर्जी आईडी बनाई गईं हैं.हमने शनिवार को इन दोनों संगठनों के संज्ञान में यह बात ला दी थी.

प्रमोद सावंत के मुख्यमंत्री बनते हीं फेसबुक और ट्विटर पर बने कई फर्जी अकाउंट

पणजी: प्रमोद सावंत के गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद से ट्विटर और फेसबुक पर उनके नाम से कई फर्जी अकाउंट बनाए गए हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय ने यह जानकारी दी. मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद 19 मार्च को सावंत ने मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली थी. एक सरकारी अधिकारी ने बताया, ‘‘ सावंत के मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालने के बाद, ट्विटर और फेसबुक पर कई फर्जी आईडी बनाई गईं हैं.हमने शनिवार को इन दोनों संगठनों के संज्ञान में यह बात ला दी थी.’’ 

गोवा: नए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने अपने दोस्तों और पार्टी कार्यकर्ताओं से की यह खास अपील

उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के दोनों मंचों पर सावंत के अपने निजी अकाउंट हैं. इसके अलावा फेसबुक और ट्विटर पर मुख्यमंत्री के कार्यालय का आधिकारिक अकाउंट भी हैं. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के दोनों मंचों पर सावंत के अपने निजी अकाउंट हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी का  इसके अलावा या इससे संबंधित किसी भी प्रकार का कोई अन्य अकाउंट सोशल मिडिया के इन दोनों फेसबुक और ट्विटर  प्लेटफार्म पर नहीं है. अधिकारी ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री के नाम का कोई दुरुपयोग करता है तो इसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. (इनपुटः भाषा)