close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

डूंगरपुर में पुलिस की कोशिशों के बाद भी नहीं थमा क्राइम, बढ़ी लूट की वारदातें

डूंगरपुर जिले में बदमाशो में पुलिस का खौफ कम होता जा रहा है यही कारण है की जिले में चोरी व लूट की वारदातों में इजाफा हो रहा है.

डूंगरपुर में पुलिस की कोशिशों के बाद भी नहीं थमा क्राइम, बढ़ी लूट की वारदातें
डूंगरपुर जिले में भी बढ़ रही वारदातों पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है.

अखिलेश शर्मा/डूंगरपुर: राजस्थान के डूंगरपुर पुलिस भले ही नए-नए नवाचारो को लेकर सुर्खियां बटोर रही हो लेकिन जिले में बढती लूट व चोरी की वारदाते डूंगरपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खडी कर रही है. पिछले 10 दिनों में जिले में लूट की दो बड़ी वारदाते हुई हैं. वही बदमाशो ने चोरी की 6 वारदातों को अंजाम दिया है.

डूंगरपुर जिले में बदमाशो में पुलिस का खौफ कम होता जा रहा है यही कारण है की जिले में चोरी व लूट की वारदातों में इजाफा हो रहा है. पुलिस जहां इन वारदातों पर रोक लगाने व खुलासा करने में नाकाम साबित हो रही है वहीं बढ़ती वारदातों से आमजन में भय का माहौल बना गया है. 

पिछले 10 दिनों में चोरो ने कोतवाली, धम्बोला, आसपुर व साबला थाने में चोरी की 6 वारदातों को अंजाम दिया है. जिसमे चोर लाखो की नगदी व आभूषण चुरा ले गए. इतना ही नहीं इन 10 दिनों में लूट की दो बड़ी वारदातों को भी बदमाशो ने अंजाम दिया है. जिसमे सदर थाना क्षेत्र के कोलरा फला गांव के पास बदमाशों ने एक फाइनेंसकर्मी से डेढ़ लाख की लूट की थी.

वहीं, दोवडा थाना क्षेत्र के गणेशपुर गांव में बदमाश एक महिला से दो लाख के आभूषण लूट के फरार हो गए थे. इधर इन वारदातों का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है. हालांकि जिले के एसपी ने बताया की इन वारदातों को खोलने के लिए अलग-अलग टीमे बनाई गई है और जल्द ही वारदातों का खुलासा किया जाएगा.

इधर डूंगरपुर जिले में अचानक से बढ़ रही वारदातों पर लगाम लगाने में भी पुलिस नाकाम साबित हो रही है. हालांकि जिले के एसपी का कहना है की वारदातों पर रोकथाम लगाने के लिए प्रयास किये जा रहे है. आमजन को भी विभिन्न माध्यमो से अकेले व सुनसान रास्तो से नहीं जाने के लिए जागरूक किया जा रहा है.

बहराल, डूंगरपुर जिले में बढ़ रही लूट व चोरी के वारदातों ने डूंगरपुर पुलिस की मुस्तेदी व गश्त की पोल खोल कर रख दी है. वहीं आमजन बढ़ रही वारदातों से भयभीत है. अब देखना होगा की डूंगरपुर पुलिस इन वारदातों पर कैसे लगाम लगा पाती है.