एयरपोर्ट पर उतरने वाली थी IndiGo की फ्लाइट, पायलट को पड़ा दिल का दौरा
Advertisement

एयरपोर्ट पर उतरने वाली थी IndiGo की फ्लाइट, पायलट को पड़ा दिल का दौरा

IndiGo ने इस घटना के समय विमान में सवार यात्रियों की संख्या बताने या अन्य जानकारी देने से इनकार किया है. एयरपोर्ट (Airport) से जुड़े सूत्रों ने बताया कि चेन्नई के लिए टिकट बुक कराने वाले यात्रियों में तमिलनाडु के एक मंत्री भी शामिल थे. वह सड़क मार्ग से मदुरै (Madurai ) पहुंचे और वहां से दूसरी उड़ान में सवार हुए.

पायलट की हालत स्थिर बनी हुई है....

चेन्नई: विजयवाड़ा (Vijayawada) से आ रही इंडिगो (IndiGo) की एक फ्लाइट के पायलट को तिरुचापल्ली हवाईअड्डे (Tiruchirappalli Airport) पर उतरने से पहले ‘दिल का हल्का दौरा’ (Minor heart attck) पड़ा. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

  1. पायलट को पड़ा था दिल का दौरा
  2. तिरुचापल्ली एयरपोर्ट पर लैडिंग
  3. दूसरे विमान से चेन्नई पहुंचे मुसाफिर

विमानन कंपनी के एक अधिकारी ने बताया कि चालक दल के एक सदस्य ने तिरुचापल्ली में विमान के उतरने के दौरान सीने में दर्द की शिकायत की. उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें दिल का हल्का दौरा पड़ा है.

IndiGo का इनकार
विमानन कंपनी IndiGo ने इस घटना के समय विमान में सवार यात्रियों की संख्या बताने या अन्य जानकारी देने से इनकार किया है. एयरपोर्ट (Airport) से जुड़े सूत्रों ने बताया कि चेन्नई के लिए टिकट बुक कराने वाले यात्रियों में तमिलनाडु के एक मंत्री भी शामिल थे. वह सड़क मार्ग से मदुरै (Madurai ) पहुंचे और वहां से दूसरी उड़ान में सवार हुए.

ये भी पढ़ें- IATA के कोविड पासपोर्ट के जरिए कर सकेंगे कई देशों में ट्रैवल, नहीं होना पड़ेगा Quarantine

VIDEO

टल गया हादसा
विमान सुरक्षित उतर गया लेकिन आगे इसकी चेन्नई (Chennai) की यात्रा रद्द कर दी गई. अधिकारियों से मिली जानकारी के मुताबिक ‘पायलट को एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ने की पुष्टि हुई. कल उनकी एंजियोप्लास्टी तिरुचापल्ली में हो सकती है.’

क्या है एंजियोप्लास्टी?
एंजियोप्लास्टी (Angioplasty) एक ऐसी प्रक्रिया है जिसमें हृदय की बंद पड़ी धमनियों को खोला जाता है. 

हालांकि, बाद में इस फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों को चेन्नई जाने वाले एक अन्य विमान से भेजा गया.

LIVE TV

Trending news