close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्‍मू में ग्रेनेड हमले की पहले से थी आतंकी साजिश, खुफिया इनपुट भी था : सूत्र

गुरुवार सुबह जम्‍मू के बस स्‍टैंड पर हुआ है ग्रेनेड हमला. सूत्रों का कहना है कि ये हमला कश्मीर में मौजूद आतंकी ग्रुप ने किया है.

जम्‍मू में ग्रेनेड हमले की पहले से थी आतंकी साजिश, खुफिया इनपुट भी था : सूत्र
जम्‍मू के बस स्‍टैंड पर हुआ है धमाका. फोटो ANI

नई दिल्‍ली : जम्‍मू के बस स्‍टैंड में गुरुवार को हुए ग्रेनेड आतंकी हमले में 30 से अधिक लोग घायल हुए हैं. वहीं एक व्‍यक्ति की मौत भी हुई है. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि जम्‍मू में आतंकियों द्वारा ऐसे ग्रेनेड हमले को अंजाम देने संबंधी खुफिया इनपुट पहले से ही एजेंसियों के पास था. खुफिया इनपुट के मुताबिक पहले ही दो-तीन ऐसे इनपुट मिले थे, जिसमें पता चला था कि आतंकी ऐसे ग्रेनेड हमले के प्रयास की साजिश रच रहे थे.

 

बता दें कि जम्मू में गुरुवार सुबह को बस स्टैंड पर धमाका हुआ है. बताया जा रहा है कि ये ग्रेनेड हमला था. जम्मू कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को खाली करा लिया है. ये धमाका एक बस में हुआ है. इस धमाके में 28 लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं जम्मू और कश्मीर पुलिस के आईजी एमके सिन्हा ने मीडिया को शुरुआत में बताया था, 'ये एक ग्रेनेड ब्लास्ट था, जिसमें लगभग 18 लोग घायल हुए है. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है'.


घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. फोटो ANI

पुलिस ने इस हमले में शामिल एक संदिग्ध को पकड़ लिया है. आरोपी दक्षिण कश्मीर का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि इस हमले को दो से तीन लोगों ने अंजाम दिया था. सूत्रों के हवाले से ये भी खबर है कि ये हमला कश्मीर में मौजूद आतंकी ग्रुप ने किया है. ऐसा भी बताया जा रहा है कि ग्रेनेड हमले की खुफिया जानकारी पहले से थी. सुरक्षा एजेंसियों को 2-3 ऐसे इनपुट मिले थे जिसमें आतंकी ग्रेनेड हमले की कोशिश करने की साजिश में लगे थे.