close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हैदराबाद: इसरो के वरिष्ठ वैज्ञानिक एस सुरेश की हत्या, फ्लैट में मिली लाश

56 साल के एस सुरेश इसरो के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर से जुड़े थे. एस सुरेश इस सेंटर के फोटो सेक्शन में कार्यरत थे.

हैदराबाद: इसरो के वरिष्ठ वैज्ञानिक एस सुरेश की हत्या, फ्लैट में मिली लाश

हैदराबादः तेलंगना की राजधानी हैदराबाद के अमीरपेट इलाके में इसरो (ISRO) के वरिष्ठ वैज्ञानिक की हत्या की खबर से सनसनी मच गई है. 56 साल के एस सुरेश इसरो के नेशनल रिमोट सेंसिंग सेंटर से जुड़े थे. एस सुरेश इस सेंटर के फोटो सेक्शन में कार्यरत थे. मंगलवार को एस सुरेश का शव उनके अमीरपेट स्थित अन्नपूर्णा अपार्टमेंट के उनके फ्लैट में मिला. ऐसा बताया जा रहा है कि एस सुरेश की किसी धारदार हथियार से हत्या की गई है. 

केरल के रहने वाले सुरेश अपने फ्लैट में अकेले थे. जब मंगलवार को वह ऑफिस नहीं आए तो उनके सहकर्मियों ने उनके मोबाइल पर फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने उन्होंने एस सुरेश की पत्नी से संपर्क किया जो कि चेन्नई में एक बैंक में कार्यरत है.

पत्नी ने जैसी ही यह खबर सुनी वह तुरंत हैदराबाद के लिए निकल गईं.

इसी अपार्टमेंट में एस सुरेश के कुछ रिश्तेदार भी रहते हैं पत्नी को सूचना देने से पहले उन्होंने पुलिस को सूचित किया और जब घर का दरवाजा खोला गया तो एस सुरेश की लाश फर्श पर पड़ी मिली. मृतक के सिर पर चोट के निशान है, ऐसा प्रतीत होता है कि किसी भारी चीज से सिर पर जोर से वार किया गया है. 

यह भी पढ़ेंः Zee Jaankari: जानिए, ISRO के लिए वर्ष 2008 क्यों महत्वपूर्ण है?

पुलिस को शक है कि सिर पर किसी भारी चीज से वार किए जाने से एस सुरेश की मृत्यु हुई है. लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस घटनास्थल से सुराग इकट्ठा करने में जुटी है. पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि कोई जबरदस्ती फ्लैट में घुसा था या जो भी हत्या में शामिल था वह मृतक का परिचित था.