ऑटोरिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई, सामने आया मुख्य आरोपी का कांग्रेस से कनेक्शन

पुलिस की अमानवीयता भी सामने आई है. 6 घंटे तक बिना मामला दर्ज किए पीड़ित को थाने के हवालात में बंद रखा. अगले दिन वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के निर्देश पर पीड़ित की भी सुनवाई हुई. 

ऑटोरिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई, सामने आया मुख्य आरोपी का कांग्रेस से कनेक्शन
मुख्य आरोपी अभिषेक दुबे और चंदन सिंह अभी भी फरार हैं...

जबलपुर: जबलपुर में सड़क हादसे के बाद ऑटोरिक्शा चालक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने दो आरोपियों अक्षय और मनोज दुबे को गिरफ्तार किया है. हालांकि, मुख्य आरोपी अभिषेक दुबे और चंदन सिंह अभी भी फरार हैं. मुख्य आरोपी का पॉलिटिकल कनेक्शन भी सामने आया है. मुख्य आरोपी ने पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक लखन घनघोरिया को जन्मदिन की बधाई दी थी. कांग्रेस के पोस्टर में आरोपी की फोटो है. 

पुलिस की अमानवीयता भी सामने आई
पुलिस की अमानवीयता भी सामने आई है. 6 घंटे तक बिना मामला दर्ज किए पीड़ित को थाने के हवालात में बंद रखा. दर्द से कराहते हुए बेसुध होकर थाने में ही पीड़ित अजीत पड़ा रहा. अगले दिन वीडियो वायरल होने के बाद एसपी के निर्देश पर पीड़ित की भी सुनवाई हुई. आरोपियों की तरफ से स्कूटी सवार लड़की ने एफआईआर दर्ज कराई थी. 

विवाद की वजह
वायरल वीडियो में आरोपी अभिषेक दुबे एवं चंदन सिंह ऑटोरिक्शा चालक अजीत विश्वकर्मा की पिटाई करते हुए दिख रहे हैं, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (उत्तर) ए. जैन ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश जारी है. उन्होंने बताया कि रविवार शाम को ऑटोरिक्शा चालक विश्वकर्मा ने शहर के आधारताल पुलिस थाना इलाके में एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी. स्कूटी पर दो महिलाएं सवार थीं, जिन्हें इस हादसे में कुछ चोटें आ गई थी.

#BoycottTanishq: तनिष्क के नए विज्ञापन पर फूटा लोगों का गुस्सा, कंपनी ने वीडियो हटाया

पीड़ित का आरोप है कि उस युवती ने कुछ लोगों को फोन किया. फोन करने के कुछ देर बाद ही लाल रंग की स्विफ्ट कार से युवक (चंदन सिंह) पुहंचा. कुछ ही देर में बाइक सवार अभिषेक उर्फ गुडी दुबे भी पहुंच गया. दोनों ने मारपीट शुरू कर दी. चश्मदीदों ने रोकने की कोशिश की तो उन पर भी दोनों ने गुस्सा उताराना शुरू किया. आरोपियों ने ऑटोरिक्शा में रखी लोहे की रॉड उठाकर चालक के सिर, हाथ, पैर एवं पीठ में मारे, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया. मारपीट के बाद आरोपी पीड़ित को बाइक पर बैठाकर ले गए.  

VIDEO