close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: 21 अक्टूबर से शुरू होगा दीपोत्सव मेला, सस्दी दरों पर मिलेंगी त्योहारी वस्तुएं

रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि दीपावली पर आयोजित इन मेलों में स्वदेशी शिवाकाशी (तमिलनाडू) के अच्छी किस्म के पटाखे मंगाए गए हैं. 

जयपुर: 21 अक्टूबर से शुरू होगा दीपोत्सव मेला, सस्दी दरों पर मिलेंगी त्योहारी वस्तुएं

जयपुर: दीपावली पर जयपुर में राज्य सहकारी उपभोक्ता संघ 21 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक सहकारी उपभोक्ता भण्डार सहित तीन सहकारी उपभोक्ता केन्द्रों पर उपहार सहकार दीपोत्सव मेले आयोजित करेगा. सहकारिता रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के. पवन ने सहकार भवन में मेले का लोगो और पोस्टर का विमोचन किया. दीपोत्सव मेले में एक ही छत के नीचे गुणवत्तापूर्ण पटाखों सहित सभी आवश्यक त्योहारी वस्तुएं सस्ते मूल्य पर उपलब्ध होंगी. मेले का उद्घाटन 21 अक्टूबर को होगा.

डॉ. नीरज के पवन ने बताया कि केन्द्रों पर उपभोक्ताओं के लिए ब्रांडेड वस्तुओं की ही बिक्री होगी. जयपुर में तीन केन्द्रों नवजीवन उपहार सुपर मार्केट (भवानी सिंह रोड), वैशाली नगर एवं करधनी शॉपिंग सेन्टर, मालवीय नगर उपहार केन्द्रों पर दीपावली त्योहार से सम्बन्धित सभी प्रकार की सामग्री उपलब्ध होंगी. पहले की भांति इस वर्ष भी जयपुर शहर में उपभोक्ता संघ और जिलों में सहकारी उपभोक्ता भंडार, सहकारी विपणन समिति द्वारा दीपोत्सव मेलों का आयोजन किया जा रहा है.

रजिस्ट्रार डॉ. नीरज के. पवन ने बताया कि दीपावली पर आयोजित इन मेलों में स्वदेशी शिवाकाशी (तमिलनाडू) के अच्छी किस्म के पटाखे मंगाए गए हैं. वहीं एमएमटीसी (भारत सरकार के उपक्रम) के सोने-चादी के सिक्के एवं बर्तन आकर्षक के केन्द्र होंगे. उपभोक्ता संघ के प्रबन्ध संचालक वी.के. वर्मा ने बताया कि दीपावली पूजन सामग्री, पटाखे, मिठाइयां, सूखे मेवे, परिधान, बैडशीट्स, धनतेरस के बर्तन, इलेक्ट्रॉनिक सामान एवं उपयोगी वस्तुएं भी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध रहेंगी.