जयपुर: टोल प्लाजा में फंसे DC ने NHAI अधिकारियों की लगाई क्लास, जानिए पूरा मामला

अपनी प्राइवेट गाड़ी में सफर कर रहें कलक्टर साहब 25 मिनट तक टोल पर जाम के दौरान फंसे रहे. जिसके बाद उन्हें आमजनों की समस्याओं की याद आई.

जयपुर: टोल प्लाजा में फंसे DC ने NHAI अधिकारियों की लगाई क्लास, जानिए पूरा मामला
फाइल फोटो

जयपुर: आखिरकार टोल प्लाजा(Toll Plaza) पर फंसे जयपुर(Jaipur)के कलक्टर साहब को आमजनों की समस्याओं की याद आ गई. इस दौरान कलक्टर ने एनएचएआई अधिकारियों(NHAI Officials) को जमकर लताड़ा. 

बता दें, अपनी प्राइवेट गाड़ी में सफर कर रहें कलक्टर साहब 25 मिनट तक टोल पर जाम के दौरान फंसे रहे. जिसके बाद उन्हें आमजनों की समस्याओं की याद आई. बताया जा रहा है कि कलक्टर ने एनएचएआई अधिकारियों को लताड़ा. इसके बाद उन्होंने कहा कि टोल नाकों पर ऐसा माहौल है कि आम लोग डर जाते हैं. 

उन्होंने यह भी कहा कि टोल कर्मचारी कतार में खड़े वाहन चालकों से अभद्र व्यवहार करते है. इसके अलावा उन्होंने टोल प्लाजा पर कार्यरत कर्मचारियों को ट्रेनिंग देने के निर्देश दिए. इसके साथ ही शिकायतकर्ता के मोबाइल नंबर लिखने की हिदायत भी दी. बताया जा रहा है कि कलेक्टर ने एनएचएआई अफसरों की बैठक ली है. इस दौरान 3 दिन में शिकायत निवारण की रिपोर्ट मांगी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.