close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: गुजरात में शराबबंदी के बाद भी घर घर में पी जाती है शराब- अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने आगे कहा, गांधी जी के गुजरात में यह हालात हैं. इस वजह से कुछ कड़े इंतजाम होने तक, इस प्रकार के प्रतिबंध का कोई अर्थ नहीं है. 

जयपुर: गुजरात में शराबबंदी के बाद भी घर घर में पी जाती है शराब- अशोक गहलोत
अशोक गहलोत ने आगे कहा, गांधी जी के गुजरात में यह हालात हैं.

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कहा कि, वैसे मैं शराबबंदी का समर्थन करता हूं. उन्होंने कहा कि, इसे एक बार प्रतिबंधित कर दिया गया था लेकिन यह विफल रहा और इस वजह से प्रतिबंध हटा दिया गया. आजादी के बाद से गुजरात में शराब पर प्रतिबंध लगा दिया गया है लेकिन यह गुजरात है जहां शराब की खपत सबसे अधिक है, घर-घर में शरबत पी जाती है.

अशोक गहलोत ने आगे कहा, गांधी जी के गुजरात में यह हालात हैं. इस वजह से कुछ कड़े इंतजाम होने तक, इस प्रकार के प्रतिबंध का कोई अर्थ नहीं है. यहां आपको बता दें कि इससे पहले अशोक गहलोत ने पान मसाले को लेकर भी कहा था कि, मिलावटी गुटखा लोगों की जान को नुकसान पहुंचा रहा है. उन्होंने कहा था, गुटखा और जर्दा बेचने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. 

इसके अलावा सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी और आरएसएस पर भी निशाना साधा. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, मोदी मीडिया से बात नहीं करते और राष्ट्रवाद और धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं. उन्होंने कहा, मोदी, सेना का भी सहारा लेकर राजनीति कर रहे हैं. उन्होंने कहा, आज के वक्त में मानवता खतरे में है.