जयपुर: मूक बधिर स्कूल के पास भ्रूण मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू की पूछताछ

मोतीडूंगरी पुलिस ने बताया कि बुधवार सूबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे एक व्यक्ति को मूक बधिर स्कूल के पास एक संदिग्ध थैली कचरे के डब्बे के पास नजर आई.

जयपुर: मूक बधिर स्कूल के पास भ्रूण मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने शुरू की पूछताछ
पुलिस ने आसपास के रहने वाले लोगों से इसके बारे में जानकारी ली लेकिन भ्रूण के बारे में पता नहीं लग पाया.

जयपुर: राजधानी में एक बार फिर से ममता को शर्मशार करने का मामला सामने आया है. शहर के मोतीडूंगरी थाना इलाके में पुलिस को एक कन्या का भ्रूण मिला है. मूक बधिर स्कूल के पास मिले भ्रूण को पुलिस ने एसएमएस मोर्चरी में रखवा दिया है. घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

मोतीडूंगरी पुलिस ने बताया कि बुधवार सूबह मॉर्निंग वॉक पर जा रहे एक व्यक्ति को मूक बधिर स्कूल के पास एक संदिग्ध थैली कचरे के डब्बे के पास नजर आई. व्यक्ति ने इस संदिग्ध थैली के बारे में पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. पुलिस कंट्रोल रूम से मोती डूंगरी थाने को घटना के बारे में सूचना मिली. 

जिसके बाद मोती डूंगरी पुलिस मौके पर पहुंची और थेली को खोलकर देखा गया तो उसमे एक भ्रूण निकला. पुलिस ने आसपास के रहने वाले लोगों से इसके बारे में जानकारी ली लेकिन भ्रूण के बारे में पता नहीं लग पाया. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए लेकिन कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई. पुलिस ने भ्रूण के वारिसान का पता लगाने के लिए आस पास के अस्पतालों से भी संपर्क किया लेकिन अब तक पता नहीं चल पाया है.

पुलिस ने भ्रूण को एंबूलेंस से एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया. पुलिस नजदीकी अस्पतालों में नवजात बच्चों की जानकारी जूटा रही है. जिसके आधार पर परिजनों की तलाश की जा रही है.