close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: विदेशी युवती के साथ में छेड़छाड़, पुलिस कर रही आरोपी ऑटो चालक की तलाश

एडीशनल कमिश्नर संतोष चालके ने बताया कि युवती द्वारा बताए गए घटनाक्रम के बाद आरोपी ऑटो चालक की पहचान कर ली गई है, जिसकी तलाश की जा रही है.

जयपुर: विदेशी युवती के साथ में छेड़छाड़, पुलिस कर रही आरोपी ऑटो चालक की तलाश
यूएसए की रहने वाली पीड़ित युवती ने सिन्धी कैम्प थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

जयपुर: सिन्धी कैम्प इलाके स्थित एक होटल मे ऑटो चालक द्वारा विदेशी युवती के साथ ज्यादती करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में यूएसए की रहने वाली पीड़ित युवती ने बुधवार सुबह सिन्धी कैम्प थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच के लिए पीड़िता का मेडिकल करवाया.  

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि वह किसी काम से एक महीने के लिए जयपुर आई थी. मंगलवार को एक ऑटो चालक उन्हें जयपुर के अलग-अलग इलाके में घुमा रहा था. जिसके बाद शाम को कांती नगर स्थित एक होटल लेकर गया. जहां पर शराब पिलाई और मसाज करने के बहाने कमरे में ले जाकर ज्यादती की. 

जानकारी के अनुसार होश में आने के बाद पीड़िता खुद अपनी जांच करवाने के लिए एक हॉस्पिटल पहुंच गई थी. जहां पर चिकित्सकों ने पुलिस के पास जाने की सलाह दी. तब पीड़िता सुबह जालूपुरा थाने पहुंची और आपबीती बताई. तब जालूपुरा थाना पुलिस युवती को लेकर सिन्धी कैम्प थाने पहुंची. 

एडीशनल कमिश्नर संतोष चालके ने बताया कि युवती द्वारा बताए गए घटनाक्रम के बाद आरोपी ऑटो चालक की पहचान कर ली गई है, जिसकी तलाश की जा रही है. युवती ने सिंधी कैंप थाने में दुष्कर्म की शिकायत दी है लेकिन युवती का मेडिकल करवाया गया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस युवती के बताए अनुसार छेड़छाड़ का मामला मानते हुए जांच पड़ताल कर रही है. 

मामले में एसीपी सदर संध्या यादव का कहना है कि गलती से मामला धारा 376 यानि कि दुष्कर्म के तहत दर्ज कर लिया गया है. लेकिन मेडिकल में भी दुष्कर्म की पुष्टी नहीं हुई है जिसके बाद धारा 354 यानि कि छेड़छाड़ के आरोपों के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.