close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर हुआ भीषण हादसा, युवक की हालत गंभीर

बताया जा रहा है की देर रात बाइक सवार दो युवक काफी तेज गति से कहीं जा रहे थे. तभी बाइक अनियंत्रित हो गई और गड्ढे में जा गिरी जिससे दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए. 

जयपुर: नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर हुआ भीषण हादसा, युवक की हालत गंभीर
घायलों को इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जयपुर: राजधानी जयपुर की नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर एक बार फिर से हादसा हो गया. देर रात बाइक सवार दो युवक गड्ढे में जा गिरे. बाइक की रफ्तार तेज होने की वजह से ये हादसा बताया जा रहा है जिसके चलते बाइक अनियंत्रित हो गई और गड्ढे में जा गिरी. हादसे में बाइक सवार दोनों युवक घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, एक युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की सहायता से मोटरसाइकिल को गड्ढे से बाहर निकालकर जब्त किया.

बताया जा रहा है की देर रात बाइक सवार दो युवक काफी तेज गति से कहीं जा रहे थे. तभी बाइक अनियंत्रित हो गई और गड्ढे में जा गिरी जिससे दोनों युवक बुरी तरह से घायल हो गए. आसपास के लोगों को जानकारी हुई तो दोनों घायलों को एसएमएस अस्पताल में पंहुचाया गया. डॉक्टरों ने बताया की एक युवक खतरे से बाहर है जबकी एक युवक की हालत नाजुक है.

पुलिस को हादसे की जानकारी अल सुबह दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पंहुची घटना स्थल से बाइक को बरामद किया गया और क्रेन की सहायत से बाइक को गड्ढे से निकाल कर थाने ले गई. पुलिस दोनों युवकों के परिवार जन से भी संपर्क करने की कोशिश कर रही है और हादसे के कारणों को जानने में लगी है.

जाहिर है यातायात नियमों में सख्ती के बाद भी लापरवाही से वाहन चलाने की वजह से हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. लोग अपनी जान जोखिम में डाल कर तेज गति से वाहन चलाते हैं और अक्सर हादसे का शिकार हो जाते हैं.

--Sumit Singh, news desk