close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ी गई पार्षद सुमन गुर्जर को महिला कांग्रेस ने निकाला

जयपुर नगर निगम(Jaipur Municipal Corporation) की महिला पार्षद और उद्यान शाखा की चेयरमैन सुमन गुर्जर(Suman Gujjar) को शुक्रवार को एसीबी(Anti Corruption Bureau) ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों ट्रैप किया. घूसखोर पार्षद सुमन गुर्जर को एसीबी की टीम में जयपुर के सांगानेर स्थित उनके निजी आवास से ट्रैप किया.

जयपुर: रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ी गई पार्षद सुमन गुर्जर को महिला कांग्रेस ने निकाला
ठेकेदार से घूस लेने के दौरान एसीबी ने गुर्जर ने गिरफ्तार किया था.

जयपुर: जयपुर नगर निगम(Jaipur Municipal Corporation) की महिला पार्षद और उद्यान शाखा की चेयरमैन सुमन गुर्जर(Suman Gujjar) को शुक्रवार को एसीबी(Anti Corruption Bureau) ने रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों ट्रैप किया. घूसखोर पार्षद सुमन गुर्जर को एसीबी की टीम में जयपुर के सांगानेर स्थित उनके निजी आवास से ट्रैप किया.

बताया जा रहा है कि सुमन गुर्जर अपने वार्ड में विकास कार्यों के एवज़ में ठेकेदार से 3 प्रतिशत के हिसाब से हिस्सेदारी के मांग कर रही थीं. इस दौरान उन्होंने ठेकेदार से 1,75,000 हजार रुपये की रिश्वत की डिमांड की थी. जिसके बाद ठेकेदार ने 50,000 रुपया की पहली किस्त सुमन गुर्जर को दे दी थी.

 

जिसके बाद शुक्रवार को रिश्वत की दूसरी किश्त 1,25,000 रुपये देने के दौरान एसीबी की टीम ने रंगे हाथों सुमन गुर्जर को ट्रैप किया. उन्हें 50 हजार रुपया की नकद राशि और 75 हजार रुपया का चैक देते हुए ट्रैप किया गया.

जयपुर नगर निगम की पार्षद सुमन गुर्जर पर इस कार्रवाई के बाद महिला कांग्रेस (Mahila Congress)की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव के निर्देश पर महिला कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष रेहाना रियाज चिश्ती ने गुर्जर को प्रदेश महिला कांग्रेस की उपाध्यक्ष पद से तुरंत प्रभाव से हटा दिया है.