close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर पुलिस ने 2 चोरों किया गिरफ्तार, बरामद किया 60 मोबाइल

एडिश्नल डीसीपी मनोज चौधरी ने बताया कि पुलिस की अभी तक की पूछताछ में आरोपियों से खोहनागोरियान, मालवीय नगर व कानातो थाना इलाके की चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है. 

जयपुर पुलिस ने 2 चोरों किया गिरफ्तार, बरामद किया 60 मोबाइल
पुलिस ने चोरों से पूछताछ करते हुए चोरी के 60 मोबाइल बरामद किये है.

जयपुर: मोबाइल चोरी के मामले में खोहनागोरियान व कानोता थाना पुलिस ने सयुक्त कार्रवाई करते हुए 2 चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से पुलिस ने चोरी के 60 मोबाइल बरामद किये है. वहीं पुलिस इन चोरों से पूछताछ में कई खुलासे होने की संभावना है.

डीसीपी ईस्ट राहुल जैन ने बताया कि इलाके में बढ़ती मोबाइल चोरी की वारदातों को रोकने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया. जिसने मुखबीर की खास सूचना पर मोबाइल चोर आबिद अली व गुलशाद को गिरफ्तार किया. पुलिस ने चोरों से पूछताछ करते हुए चोरी के 60 मोबाइल बरामद किये है. 

वहीं, पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी वारदात करने से पहले रेकी किया करते थे. उसके बाद रात को दूकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे. एक व्यक्ति दूकान के बाहर पुलिस गश्त का ध्यान रखता था व उसके साथी शटर तोड़कर दूकान में घुस जाते और चोरी की वारदात को अंजाम दिया करते थे. आरोपी चोरी के अलावा लूट की वारदातों को भी अंजाम दिया करते थे. आरोपी बाइक पर सवार होकर निकलते और मोबाइल पर बातचीत करते हुए जा रहे राहगीर से मोबाइल छिन कर फरार हो जाते थे.

मौज मस्ती व नशे के लिए करते थे चोरी
एडिश्नल डीसीपी मनोज चौधरी ने बताया कि पुलिस की अभी तक की पूछताछ में आरोपियों से खोहनागोरियान, मालवीय नगर व कानातो थाना इलाके की चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है. आरोपी मोज मस्ती करने व अपने नशे की आदतों को पूरा करने के लिए चोरी किया करते थे. आरोपियों से खोहनागोरियान इलाके से चोरी हुए 49 मोबाइल व कानोता इलाके से चोरी हुए 11 मोबाइल मिले है. 

पुलिस आरोपियों से उनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी लेकर गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. पुलिस की गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है जिसमे कई ओर भी वारदातों के खुलासे हो सकते है. आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर आगे की पूछताछ की जायेगी.