close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर पुलिस ने किया पेट्रोल पंप लूटने वाले गिरोह का खुलासा, 4 लोग गिरफ्तार

जयपुर रेंज आईजी एस सैंगाथिर ने बताया कि 'इस गिरोह का सरगना गोपाल निठारवाल है. जिसके खिलाफ जयपुर समेत कई जिलों में गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है.

जयपुर पुलिस ने किया पेट्रोल पंप लूटने वाले गिरोह का खुलासा, 4 लोग गिरफ्तार
इन बदमाशों ने रेनवाल व जोबनेर इलाके में पैट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदातें भी कबूली है.

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बढ़ती पेट्रोल पंप लूट की वारदातों को लेकर जयपुर ग्रामीण पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. रेनवाल व जोबनेर इलाके में पेट्रोल पंप पर हुई लूट के मामले में पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर करीब दो दर्जन से ज्यादा वारदातों का खुलासा किया है.

राजस्थान की राजधानी जयपुर के ग्रामीण इलाकों में बढ़ती चोरी, नकबजनी, वाहन चोरी, लूट व डकैती की वारदातों को लेकर जयपुर ग्रामीण पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. जयपुर ग्रामीण पुलिस ने इन वारदातों में शामिल चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश गोपाल, ओम प्रकाश, जय सिंह और राजेंद्र है. पुलिस गिरफ्त में आए इन बदमाशों ने रेनवाल व जोबनेर इलाके में पैट्रोल पंप पर हुई लूट की वारदात भी कबूली है.

2 दर्जन से ज्यादा वारदातों को किया कबूल
जयपुर ग्रामीण इलाके के रेनवाल व जोबनेर इलाके में पेट्रोल पंपों पर हुई लूट की वारदातों के खुलासे में जुटी पुलिस टीमों ने इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरें खंगाले और तकनीकी आधार पर सूचना जुटाई. पुलिस ने मुखबिरों की सहायता से इन आरोपियों के बारे में सूचना जुटाते हुए फुलेरा के दादू पालका पहाड़ी बिचून पर बने एक मंदिर से इन आरोपियों को दबोच लिया. 

जयपुर रेंज आईजी एस सैंगाथिर ने बताया कि 'इस गिरोह का सरगना गोपाल निठारवाल है. जिसके खिलाफ जयपुर समेत कई जिलों में गंभीर आपराधिक मामले दर्ज है. पूछताछ के दौरान इन आरोपियों ने रेनवाल व जोबनेर पेट्रोल पंपों पर हुई लूट की वारदातों के अलावा करीब दो दर्जन से ज्यादा चोरी, नकबजनी, वाहन चोरी व लूट की वारदातों को अंजाम देना कबूला है'.

जयपुर के ग्रामीण इलाकों में हुई पेट्रोप पंप लूट की वारदातों के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वारदात में शामिल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है. लेकिन इन बदमाशों से लूटी गई नकदी व अन्य सामान बरामद करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती माना जा रहा है.