close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: गोखले हॉस्टल के छात्रों ने शिक्षा मंत्री के आवास पर किया हंगामा, जाने क्यों...

हॉस्टल के छात्रों ने आरोप लगाया की असिस्टेंट वार्डन द्वारा छात्रों को परेशान किया जाता है. कोई समस्या बताने पर कार्रवाई की धमकी दी जाती है.

जयपुर: गोखले हॉस्टल के छात्रों ने शिक्षा मंत्री के आवास पर किया हंगामा, जाने क्यों...
छात्रों ने आरोप लगाया की असिस्टेंट वार्डन द्वारा उन्हें परेशान किया जाता है.

जयपुर: गोखले हॉस्टल के छात्रों ने अपनी मांगों को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री के आवास पर विरोध प्रदर्शन किया. बता दें कि पिछले कई दिनों से गोखले हॉस्टल के छात्र विभिन्न समस्याओं की मांग को लेकर उच्च शिक्षा मंत्री के आवास पर चक्कर काट रहे हैं. लेकिन कोई समाधान नहीं होने के चलते बुद्धवार को इन छात्रों ने उच्च शिक्षा मंत्री के आवास पर डेरा डाल दिया.

वहीं छात्रों ने असिस्टेंट वार्डन को हटाने का साथ ही हॉस्टल में नए प्रवेश, हॉस्टल की मेस सुविधाओं को सही करने के साथ ही हॉस्टल में टूट चुके फर्नीचर को सही करवाने की मांग को लेकर हॉस्टल के विद्यार्थियों ने उच्च शिक्षा मंत्री को ज्ञापन सौंपा. 

साथ ही, हॉस्टल के छात्रों ने आरोप लगाया की असिस्टेंट वार्डन द्वारा छात्रों को परेशान किया जाता है. कोई समस्या बताने पर कार्रवाई की धमकी दी जाती है. हालांकि पिछले दिनों हॉस्टल के विद्यार्थियों ने उच्च शिक्षा मंत्री से मुलाकात कर समस्या बताई थी. उस समय उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने उचित समाधान का आश्वासन दिया था.

छात्रों के मुताबिक उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी ने तमाम आश्वासनों के बाद भी कोई कदम नहीं उठाया. वहीं, कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण छात्रों में काफी आक्रोश है. यही कारण है कि हॉस्टल के छात्रों ने चेतावनी दी की जब तक समस्या का समाधान नहीं होगा तब तक आवास से डटे रहेंगे.

वहीं, महाराजा कॉलेज के पूर्व अध्यक्ष परमेन्द्र सिहाग ने बताया कि गोखले हॉस्टल में लम्बे समय से कई समस्याएं हैं, लेकिन सरकार उन समस्याओं को सुधारने की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है. जब तक समस्या समाधान नहीं होगा उच्च शिक्षा मंत्री के आवास पर डटे रहेंगे.