जयपुर: जंगल में युवक-युवती का शव मिलने से इलाके में मची सनसनी, मामला दर्ज

एडिश्नल डीसीपी बजरंग सिंह ने कहा कि जिस जगह से शव बरामद किए गए हैं उसके आसपास जांच की तो कुछ ही दूरी पर एक बोतल और सेल्फॉस का पाउच पुलिस को मिला. 

जयपुर: जंगल में युवक-युवती का शव मिलने से इलाके में मची सनसनी, मामला दर्ज
पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछा और मोबाइल फोन पर जानकारी जुटाई तो दोनो की पहचान हो सकी.

जयपुर: राजस्थान के जयपुर के हरमाड़ा इलाके में एक युवक और युवती के शव बुधवार सुबह जंगल में मिले. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. दोनों के शव पेड़ के नीचे पड़े थे और उनके पास से एक मोबाइल भी मिला है. हरमाड़ा पुलिस को जब जानकारी मिली तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस के अनुसार नांगल सिरस गांव में स्थित जंगल में दोनों शव मिले. 

18 वर्षीय युवती की पहचान मनीषा और  24 वर्षीय युवक की पहचान दीपक रैगर के रुप में हुई है. पुलिस ने उनके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया है. जिसके आधार पर ही दोनों की पहचान हो पाई है. पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड कर देख रही है. पुलिस का मानना है कि दोनों ने जहर खाकर जान दी है. सूचना मिलने के बाद एडिश्नल डीसीपी बजरंग सिंह सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जमा किए. शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है. आसपास के गांवों और कस्बों में उनके बारे में पड़ताल की जा रही है.

एडिश्नल डीसीपी बजरंग सिंह ने कहा कि जिस जगह से शव बरामद किए गए हैं उसके आसपास जांच की तो कुछ ही दूरी पर एक बोतल और सेल्फॉस का पाउच पुलिस को मिला. पाउच खुला था और बोतल में पानी भी था. पुलिस का मानना है कि सेल्फॉस खाकर ही दोनों ने जान दी है. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछा और मोबाइल फोन पर जानकारी जुटाई तो दोनो की पहचान हो सकी. युवक की पहचान दीपक कुमार निवासी जयरामपुरा और युवती की पहचान मनीषा के रुप में हुई है. पुलिस ने दोनों के परिजनों से संपर्क कर लिया है.