close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जयपुर: चंदवाजी में एटीएम को 24 लाख कैश समेत उखाड़ ले गए चोर, जांच जारी

जयपुर के चंदवाजी थाना इलाके में प्रताप यूनिवर्सिटी के बाहर लगे बैंक ऑफ डंडिया के एटीएम बूथ से बदमाश एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए.

जयपुर: चंदवाजी में एटीएम को 24 लाख कैश समेत उखाड़ ले गए चोर, जांच जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर

अमित यादव, चंदवाजी: जयपुर के चंदवाजी थाना इलाके में प्रताप यूनिवर्सिटी के बाहर लगे बैंक ऑफ डंडिया के एटीएम बूथ से बदमाश एटीएम मशीन ही उखाड़ ले गए. बताया जा रहा है कि एटीएम में करीब 24 लाख रुपये की राशि मौजूद थी. हालांकि अभी बैंक स्थित को साफ नहीं कर पा रहा है.

कल ही त्योहारी सीजन होने के हिसाब से ATM में 21 लाख रुपये की राशि डाली गई थी और 3 लाख रुपये पहले के ATM में थे. एक दिन के भीतर कितना ट्राजेक्शन हुआ उसकी अभी तक अधिकारिक तौर पर की पुष्टि नहीं हो पाई है. जानकारी के अनुसार चंदवाजी स्थित प्रताप यूनिवर्सिटी के बाहर एटीएम बूथ लगा हुआ है. बीती रात को अज्ञात बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़कर ले गए. बदमाशों ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरे पर टेप लगाकर वारदात को अंजाम दिया है.

ATM से कुछ ही दूरी पर लगे कैमरे में एक कार दिख रही है. जिसमें तीन चार लोग कार से उतरते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि घटना की सूचना पर एएसपी ज्ञानचंद यादव, थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. और घटनास्थल का मौका मुआयना किया.वहीं  पुलिस ने एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया. 

टीम ने मौके से नमूने एकत्रित किए हैं. पुलिस ने अलग से टीम बनाकर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.वहीं इस घटना के बाद एक बार फिर से पुलिस  की कार्यशैली पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

लोगों में भी इस घटना को लेकर आक्रोश देखा जा रहा है. लोगों का कहना है कि जब चोरों के हौसले इतने बुलंद है कि वो एटीएम ही उखाड़ कर ले जा रहे हैं तो आम जनता आखिर खुद को कैसे सुरक्षित महसूस करे. वहीं पुलिस का कहना है कि टीम लगा दी गई है जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Satyendra Yadav, News Desk