पादरी ने नन को दी धमकी-रेप का केस वापस लो, मैं तुम्हें घर-जमीन सब दूंगा
Advertisement

पादरी ने नन को दी धमकी-रेप का केस वापस लो, मैं तुम्हें घर-जमीन सब दूंगा

बिशप का ये कथित डियो अब लीक हो चुका है और पुलिस इसकी जांच कर रही है. केरल की 46 वर्षीय नन ने जालंधन के बिशप फ्रेंको मुल्लक्कल पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 2014 से 16 के बीच 13 बार उसका योन शोषण किया. 

पादरी ने नन को दी धमकी-रेप का केस वापस लो, मैं तुम्हें घर-जमीन सब दूंगा

तिरुवनंतपुरम, नई दिल्ली : केरल की एक नन के यौन शोषण के आरोप में जलंधर के पादरी पर नए आरोप लगे हैं. नन की ओर से कहा गया है कि जालंधर के इस बिशप ने फोन पर उसे फोन किया और कहा, अगर तुम मेरे खिलाफ ये रेप का केस वापस ले लेती हो तो मैं तुम्हें जमीन, घर और सुरक्षा दूंगा. बिशप का ये कथित डियो अब लीक हो चुका है और पुलिस इसकी जांच कर रही है. केरल की 46 वर्षीय नन ने जालंधन के बिशप फ्रेंको मुल्लक्कल पर आरोप लगाया है कि उन्होंने 2014 से 16 के बीच 13 बार उसका योन शोषण किया. 

नन का कहना है कि वह बिशप के खिलाफ शिकायत करने तब पहुंची, जब बिशप ने उसके और पांच अन्य के खिलाफ ब्लेकमेल का केस कर दिया. बिशप के खिलाफ केरल पुलिस में मामला दर्ज हो चुका है. अब बिशप का दावा है कि वह सिर्फ एक साजिश का शिकार बन रहा है, क्योंकि उसने नन के खिलाफ अनुशासनात्मक कदम उठाया था. 

केरल में नन ने लगाया बिशप पर यौन शोषण का आरोप, कहा-शिकायत के बाद भी चर्च ने नहीं लिया एक्शन

लीक हुए फोन टेप के मुताबिक पादरी खुद को 30 वर्षीय युवक के रूप में बताता है. वह नन से कहता है, हम कुछ जमीन खरीद सकते हैं. वहां एक कॉन्वेंट बना सकते हैं. इसके बाद तुम्हे वहां सुरक्षित शिफ्ट कर दिया जाएगा. जरूरी नहीं कि ये सब आपको कल भी ऑफर किया जाए. हर चीज का एक वक्त होता है. हम इस बारे में सोच सकते हैं.

वह नन को धमकी देते हुए कहता है कि ऐसा तभी होगा, जब वह ये केस वापस ले लेगी. अगर तुम अपनी बात पर अड़ी रहोगी तो ऐसा नहीं होगा. अगर तुम अपनी शिकायत वापस ले लोगी तो तुम ओडिशा या आंध्र के कॉन्वेंट में जा सकोगी. ये तुम्हारे लिए अच्छा होगा अगर तुम इस दिशा में सकारात्मक ढंग से सोचोगी. मैं तुम्हारी हर संभव मदद करूंगा. मैं सब कुछ नहीं कर सकता, लेकिन जो भी संभव होगा मदद करूंगा. हम कुछ जमीन खरीद कर तुम्हे वहां पर सुरक्षित शिफ्ट कर सकते हैं. वह तुम्हे सपोर्ट करेंगे. मैं उन्हें कहूंगा तो वह ऐसा करेंगे.

यह प्रसिद्ध टीवी एक्‍ट्रेस घर में मां और बहन के साथ छाप रही थी नकली नोट, हुई गिरफ्तार

वह नन से फोन पर कहता है कि अगर हम 10 एकड़ जमीन खरीदते हैं और उस पर एक बिल्डिंग बनाते हैं, ये सब इतना आसान नहीं होगा. इसलिए वह हमारी मदद करेंगे. लेकिन उनकी शर्त है कि तुम्हें उससे पहले ये केस वापस लेना होगा. इसके बाद नन उसका ये ऑफर ठुकरा देती है. वह कहती है कि केस वापस नहीं लेगी. 

Trending news