close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जालौर: देवजी पटेल ने किया कौशल विकास योजना शुभारंभ, कहा...

यह बैरोजगार और आर्थिक स्थिति से कमजोर युवाओं के लिए मिल का पथर साबित होगा क्योंकि हमारा देश युवा प्रधान देश है. 

जालौर: देवजी पटेल ने किया कौशल विकास योजना शुभारंभ, कहा...
देवजी पटेल ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिले के युवा वर्गों के लिए यह सुनहरा अवसर प्रदान किया है

जालौर: कौशल विकास योजना के प्रशिक्षण केंद्र का शुभारंभ जालौर, सिरोही सांसद देवजी भाई पटेल ने फीता काटकर किया. वहीं सांसद पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री कौशल विकास योजना देश के युवाओं के लिए रोजगार का अवसर लेकर आई है. इसके माध्यम से केंद्र सरकार हर युवाओं को उसके पसंद के अनुसार इच्छित क्षेत्र के लिए प्रशिक्षण दिलाने का प्रयास कर रही है. 

जिससे देश का हर युवा हुनरमंद बनकर आर्थिक रूप से सबल बने तथा देश की उन्नति में अपनी भूमिका निभा सके. सांसद पटेल ने कहा कि कौशल केन्द्र पढाई छोड़ कर घर बैठे बेरोजगार युवक-युवतियों के लिए वरदान है. उन्होंने कहा कि कौशल विकास प्रषिक्षण से हि युवाओं के कुशलता में निखार आयेगी. 

यह बैरोजगार और आर्थिक स्थिति से कमजोर युवाओं के लिए मिल का पथर साबित होगा क्योंकि हमारा देश युवा प्रधान देश है. 65 प्रतिशत से अधिक आबादी यहां पर युवाओं की हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिले के युवा वर्गों के लिए यह सुनहरा अवसर प्रदान किया है इस योजना से कौशल भारत-कुशल भारत का निर्माण होगा.

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष रविन्द्रसिंह बालावत, एनएसडीसी मोहम्मद कमाल, अरूण कुमार नेशनल हेड, भाजपा जिला मंत्री अम्बालाल व्यास, पार्षद ओमप्रकाष माली, अमन मेहता, दिनेश महावर, सुरेश सुन्देसा व भागीरथ गर्ग सहित बडी सख्या में प्ररिषिक्षणार्थी एवं कार्यकर्ता मौजुद रहें.