जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन शुरू
Advertisement

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सर्च ऑपरेशन शुरू

अनंतनाग में सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

फाइल फोटो

अनंतनाग: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के अनंतनाग में सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम ने आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. आज रविवार तड़के अनंतनाग के पोशकीरेरी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई. सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिली है कि इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं. इन आतंकवादियों की संख्या 1-2 तक हो सकती है. फिलहाल अभी दोनों तरफ से फायरिंग नहीं हो रही है.

  1. अनंतनाग के पोशकीरेरी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हो गई
  2. सुरक्षाबलों को गुप्त सूचना मिली है कि इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं
  3. आतंकवादियों की संख्या 1-2 तक हो सकती है

इससे पहले शनिवार को बारामूला जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों से जुड़े तीन लोगों को पकड़ा और उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने उत्तरी कश्मीर जिले के सोपोर क्षेत्र में सोपोर-कुपवाड़ा रोड पर शेंगरगुंड में तीनों को गिरफ्तार किया.

ये भी पढ़ें- यूपी: खालिस्तानी आतंकी गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ चला रहा था कैंपेन

उन्होंने बताया कि तीनों की पहचान मुश्ताक अहमद मीर उर्फ लश्किरी, मुदसिर अहमद मीर और अतहर शमास के रूप में हुई है. तीनों सोपोर के ब्राथ कलां इलाके के निवासी हैं.

आतंकियों के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए. अधिकारियों ने बताया कि इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है.

(इनपुट- भाषा)

ये भी देखें..

Trending news