close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्‍मू-कश्‍मीर : बारामूला में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, दो जवान घायल

बारामूला के पट्टन इलाके में बुधवार दोपहर को हुअा हमला. 

जम्‍मू-कश्‍मीर : बारामूला में पुलिस टीम पर आतंकी हमला, दो जवान घायल
फोटो ANI

नई दिल्‍ली/श्रीनगर : जम्मू और कश्‍मीर के बारामूला में बुधवार को आतंकियों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. दोपहर के समय पुलिस पर हुए इस हमले में सुरक्षा बल के दो जवान घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस टीम पर हमला करने वाले मौके से फरार हो गए है. पुलिस और सुरक्षा बल के जवानों ने इन आतंकियों की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया है. साथ ही घायल जवानों को अस्‍पताल में भर्ती कराया जा रहा है.

फतह कदल में हुई थी मुठभेड़
बता दें कि बुधवार सुबह ही जम्मू और कश्मीर के फतह कदल इलाके में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी. मंगलवार देर रात सुरक्षाबलों को जानकारी मिली थी फतह कदल इलाके में कुछ आतंकवादी छिपे हुए हैं. आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलते ही सुरक्षाबलों नें अर्धसैनिक बल और स्थानीय पुलिस के साथ अभियान चलाया. 


फोटो ANI

3 आतंकियों को सेना ने किया ढेर
सुबह हुई इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अब तक 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है. मारे गए इन आतंकियों में लश्कर का कमांडर भी शामिल है. माना जा रहा है कि सुरक्षाबलों को काफी समय से इसकी तलाश थी. वहीं, इस एनकाउंटर में भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है, जबकि अर्धसैनिक बल के 3 जवान घायल बताए जा रहे हैं.

एसएसपी ने आतंकियों की मौत की पुष्टि
इस घटना की जानकारी देते हुए श्रीनगर के एसएसपी इम्तियाज इस्माइल पर्रे ने कहा, अब तक की कार्रवाई में 3 आतंकवादी ढेर हो गए हैं. उन्होंने कहा कि इस एनकाउंटर में जम्मू कश्मीर पुलिसकर्मी भी शहीद हो गया.

स्कूल, कॉलेज और इंटरनेट सेवाएं बंद
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल जैसे ही एक घर के पास पहुंचे छिपे हुए आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी जिसका सुरक्षाबलों ने मुहंतोड़ जवाब दिया है. फिलहाल मुठभेड़ जारी है. स्कूलों और कॉलेजों को बंद कर दिया गया है और मोबाइल इंटरनेट सेवाओं को भी निलंबित कर दिया गया है.