close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जम्मू कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, 2 आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी

आतंकियों के साथ हुई यह मुठभेड़ पुलवामा जिले के अवंतिपोरा के रियाइशी इलाके संगम में चल रही है. अभी भी यहां 2 से 3 आतंकियों के छिपे होने की खबर है.

जम्मू कश्मीरः पुलवामा में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, 2 आतंकी ढेर, एनकाउंटर जारी
फोटो ANI

ईशान, पुलवामाः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में भारतीय सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. यहां जारी एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने अभी तक 2 आतंकियों को ढेर कर दिया है. सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल , सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने इस एनकाउंटर को अंजाम दिया है. ताजा जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों की आतंकियों के साथ पर अभी भी मुठभेड़ जारी है. ऐसा बताया जा रहा है कि अभी भी 2 से तीन आतंकी इलाके में छिपे हुए है. सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है. इलाके में ट्रेन, फोन और इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. इलाके में हिंसक प्रदर्शन भी शुरू हो गए है.

आतंकियों के साथ हुई यह मुठभेड़ पुलवामा जिले के अवंतिपोरा के रियाइशी इलाके संगम में चल रही है. मारे गए आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में गोला बारूद बरामद किया है. मारे गए आतंकी किस संगठन से ताल्लुक रखते थे इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है.

इस संबंध में एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने पर दक्षिण कश्मीर के अवंतीपुरा के ब्रोबुंदूना क्षेत्र की घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया. उन्होंने बताया कि जवान जब क्षेत्र में आतंकवादियों की तलाश कर रहे थे तो तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी. इसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की.

(इनपुट एजेंसी भाषा से भी)